ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़बाइक सवार वृद्ध को ट्रक ने कुचला, मौत

बाइक सवार वृद्ध को ट्रक ने कुचला, मौत

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के लोहरा गांव के पास रविवार की सुबह बाइक से जा रहे 65 वर्षीय वृद्ध को ट्रक ने कुचल दिया। मौके पर की वृद्ध की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल से उसकी पहचान...

बाइक सवार वृद्ध को ट्रक ने कुचला, मौत
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sun, 01 Nov 2020 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के लोहरा गांव के पास रविवार की सुबह बाइक से जा रहे 65 वर्षीय वृद्ध को ट्रक ने कुचल दिया। मौके पर की वृद्ध की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल से उसकी पहचान की।

सठियांव संवाददाता के अनुसार जहानागंज थाना क्षेत्र के बनकटा गांव निवासी 65 वर्षीय हरिमूरत मिश्र पुत्र रामधनी जिला सहकारी बैंक से लिपिक पद से सेवानिवृत्त थे। शहर के मकान बनवाकर रहते थे। रविवार की सुबह बाइक से शहर के आवास से पैत्रिक गांव बनकटा जा रहे थे। आजमगढ़-मऊ मार्ग पर मुबारकपुर थाना क्षेत्र के लोहरा गांव के पास पहुंचते ही पीछे से आ रही ट्रेलर ट्रक ने कुचल दिया। मौके पर की वृद्ध की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। मृतक की मोबाइल से उसके घर सूचना दी गई। घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। घटना के बाद परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक को एक पुत्र है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।