ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़10 लाख की लूट में फरार आरोपी के घर पर नोटिस

10 लाख की लूट में फरार आरोपी के घर पर नोटिस

क्षेत्र के कोटिला के पास पिछले माह हुई लूट के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी के विरूद्व न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने घर पर धारा 82 की कार्रवाई  करते हुए नोटिस चस्पा की। इस दौरान पुलिस की...

10 लाख की लूट में फरार आरोपी के घर पर नोटिस
रानी की सराय। हिन्दुस्तान संवादMon, 24 Sep 2018 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के कोटिला के पास पिछले माह हुई लूट के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी के विरूद्व न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने घर पर धारा 82 की कार्रवाई  करते हुए नोटिस चस्पा की। इस दौरान पुलिस की कार्रवाई से संजरपुर गांव में हड़कम्प मचा रहा।

रानी की सराय कस्बा निवासी शराब कारोबारी संतोष साहू की दुकान पर चचेरा भाई जयभरत कारोबार देखता था। वह बाइक से 17 जुलाई को पैसा लेकर कोटिला यूनियन बैंंक की शाखा में जमा करने जा रहा था। बाइक सवार आठ बदमाश असलहे के बल पर 10 लाख लूट कर फरार हो गये थे। मुख्य मार्ग पर लूट की घटना पुलिस के लिए चुनौती बनी थी। पुलिस ने एक पखवारा बाद घटना का पर्दाफाश करते हुए घटना में शामिल बदमाशों और रूपये को बरामद किया था। घटना में शामिल सरायमीर थाने के  संजरपुर गांव निवासी उमैर खान पुत्र शमशाद फरार चल रहा था। न्यायालय के आदेश पर सोमवार को एसओ रानी की सराय शिवशंकर सिंह ने पुुलिस बल के साथ धारा 82की नोटिस चस्पा की। एसओ ने कहा कि इसके बाद संपत्ति कुर्क की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें