ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़बुलेट की टक्कर से अधेड़ की मौत

बुलेट की टक्कर से अधेड़ की मौत

दीदारगंज थाना क्षेत्र के मार्टीनगंज में मंगलवार की सुबह बुलेट की टक्कर से अधेड़ की मौत हो गई। दुर्घटना के समय वह सड़क के किनारे खड़े...

बुलेट की टक्कर से अधेड़ की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Wed, 29 Nov 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मार्टीनगंज, हिंदुस्तान संवाद।
दीदारगंज थाना क्षेत्र के मार्टीनगंज में मंगलवार की सुबह बुलेट की टक्कर से अधेड़ की मौत हो गई। दुर्घटना के समय वह सड़क के किनारे खड़े थे। बाजार में च्यूड़ा कूटने का काम करते थे। घटना की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

बरदह थाना क्षेत्र के बेलवाना गांव निवासी ध्रुव गोंड (52) ने मार्टीनगंज बाजार में मशीन लगा रखी थी। मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे अपने पौत्र आदवी गोंड के साथ सड़क के किनारे खड़े थे। इस दौरान बरदह की ओर से आ रहे बुलेट सवार ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने बुलेट सवार को पकड़ लिया। ध्रुव को मार्टीनगंज सीएचसी ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। इस पर परिजन उन्हें जौनपुर जिला अस्पताल ले गए, जहां जांच के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। ध्रुव के दो बेटे और दो बेटियां हैं। घटना के बाद से परिवार के लोग रो-रो कर बेहाल हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें