ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध

शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध

क्षेत्र के एक गांव में एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर एक युवक ने शारीरिक संबंध बनाया। युवती का शोषण करने के बाद अब शादी से इनकार कर रहा है। पीड़ित युवती ने आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई...

शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sat, 21 Sep 2019 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के एक गांव में एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर एक युवक ने शारीरिक संबंध बनाया। युवती का शोषण करने के बाद अब शादी से इनकार कर रहा है। पीड़ित युवती ने आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि कंधरापुर थाना क्षेत्र के सवरूपुर गांव निवासी अंकुर उर्फ टीपू सुल्तान पुत्र शिवपूजन ने उसे शादी का प्रलोभन दिया। विश्वास में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब वह गर्भवती हो गयी तो उसने शादी के लिए दबाव बनया तो पहले तो उसने दवा देकर गर्भपात करा दिया। अब वह शादी से इंकार कर रहा है। वह अपने दो साथियों के साथ घर पर आया जान माल की धमकी देने लगा। विरोध करने पर पीड़िता की दादी को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर तहबरपुर की पुलिस ने अंकुर सहित तीन लोगों के विरूद्ध रिर्पोट दर्ज की है। थाना प्रभारी देवानन्द ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें