ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की मौत

ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की मौत

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मुखलिसपुर गांव के पास शनिवार की शाम ढलाई मशीन लेकर जा रहे ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की मौत हो...

ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की मौत
default image
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sun, 16 Jun 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़, संवाददाता। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मुखलिसपुर गांव के पास शनिवार की शाम ढलाई मशीन लेकर जा रहे ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की मौत हो गई। वह ट्रैक्टर में पीछे लगी ढलाई मशीन की चपेट में आ गया। कुचलने के कारण मौके पर ही उसके प्राण पखेरू उड़ गए। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।
कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मुखलिसपुर गांव निवासी 22 वर्षीय राजकुमार निषाद मजदूरी करता था। शनिवार को वह छत की ढलाई करने के लिए गोपालगंज गया था। शाम को काम खत्म होने के बाद वह अन्य मजदूरों के साथ ट्रैक्टर से घर लौट रहा था। सभी ट्रैक्टर व पीछे लगी ढलाई मशीन पर बैठे हुए थे। मुखलिसपुर गांव के पास पहुंचते ही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गया। जिससे राजकुमार नीचे गिर गया। वह ट्रैक्टर में पीछे लगी ढलाई मशीन के नीचे दब गया। इसके बाद चालक जल्दबाजी में ट्रैक्टर बैक करने लगा। जिससे राजकुमार ट्रैक्टर के नीचे आ गया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। लोग उसे लेकर रानीपुर सीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देख रेफर कर दिया। मंडलीय अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। राजकुमार की एक बेटी है। घटना के बाद से परिवार के लोग रो-रो कर बेहाल हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।