ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़4634 लोगों की जांच में 94 लोगों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव

4634 लोगों की जांच में 94 लोगों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव

लाख प्रयास के बावजूद जिले में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार को जिले के अलग अलग क्षेत्रों से कुल 4634 लोगों की जांच के लिए सेंपल...

4634 लोगों की जांच में 94 लोगों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Wed, 26 Jan 2022 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़। संवाददाता

लाख प्रयास के बावजूद जिले में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार को जिले के अलग अलग क्षेत्रों से कुल 4634 लोगों की जांच के लिए सेंपल लेकर लैब में भेजवाया गया था। शाम को आई जांच रिपोर्ट में कुल 94 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। डिप्टी सीएमओ डाक्टर एके सिंह ने बताया की मंगलवार को जिले में कुल 94 लोगों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। यह संख्या तीसरी लहर में सबसे ज्यादा है। मंगलवार की जांच रिपोर्ट आने के बाद जिले में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 568 पर पहुंच गयी है। मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में सीएचसी महराजगंज का एक स्वास्थकर्मी भी शामिल है। संक्रमित लोगों में 34 महिला और 60 पुरुष शामिल हैं। इस सभी लोगों का घर पर ही इलाज चल रहा।

किशोरों समेत कुल 29434 लोगों को लगा टीका

आजमगढ़। संवाददाता

कोरोना संक्रमण को नियंत्रण में करने के लिए अभियान चलाकर लोगों को टीका लगाया जा रहा। मंगलवार को जिले में किशोरों समेत कुल 29434 लोगों को टीका लगाया गया।

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. संजय ने बताया कि सामान्य टीकाकरण के लिए जिले में कुल 447 जगहों पर केंद्र बनाकर 54 हजार लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया था। शाम को अभियान समाप्त होने पर महज 25339 लोगों को टीका लगाया गया। जबकि किशोरों के टीकाकरण का लक्ष्य नहीं था, बल्कि अधिक से अधिक लोगों को टीका लगाने का निर्देश दिया गया था। अभियान समाप्त होने पर महज 4095 किशोरों को टीका लगाया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें