ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़रुक-रुक हो रही बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त

रुक-रुक हो रही बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त

मानसून सक्रिय होने से आसमान बादलों से ढंका है। गुरुवार को सुबह से ही आसमान में बादल उमड़ते रहे और रुक-रुक कर बारिश होती रही। जिससे लोगों को आने...

रुक-रुक हो रही बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Fri, 18 Jun 2021 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़। संवाददाता

मानसून सक्रिय होने से आसमान बादलों से ढंका है। गुरुवार को सुबह से ही आसमान में बादल उमड़ते रहे और रुक-रुक कर बारिश होती रही। जिससे लोगों को आने जाने में परेशानी हुई। बारिश होने पर लोग रास्ते में रूक जा रहे थे। जिससे बाइक सवारों को गंतब्य तक जाने में विलंब हुआ। पिछले 24 घंटे में सुबह आठ बजे तक जनपद में छह एमएम औसद बारिश रिकार्ड की गई। एक सप्ताह से हा रही बारिश रूकने का नाम नहीं ले रही है। प्री मानसून से शुरू हुई बारिश मानसून आने के बाद और सक्रिय हो गई। जिन किसानों का संडा विधि से धान की रोपाई करनी थी। वे अपने काम में लग गए है। जिन्हें सामान्य ढंग से धान की रोपाई करनी है वे किसान अपनी नर्सरी डाल रहे हैं। लगा तार हो रही बारिश से किसान दलहन व तिलहन फसल की बुआई नहीं कर पा रहे। लगातार बारिश होने से खेत जुताई के लिए तैयार नहीं हो पा रहा है। गुरुवार की सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे। जनपद के बरदह, मार्टीनगंज, अतरौलिय, मेंहनगर क्षेत्र में बुधवार की रात में व गुरुवार की सुबह तेज बारिश हुई। जिससे जर्जर सड़ाको के गड्ढो मेें जल जमाव हो गया। लोगों को आने जाने में परेशानी हुई।

बारिश ने खोली सड़क की पोल

बोंगरिया। तरवा-चिरैयाकोट मार्ग पर बोंगरिया बाजार में सड़क गड्डे में तब्दील है। बारिश का पानी सड़क पर जामा होने आने जाने वालो लोगों को परेशानी हा रही है। इसके बाद दुकानदारों का करोबार भी प्रभावति हो रहा है। इसके साथ ही बोगरिया से लेकर चिरैयाकोट तक सड़क में गड्ढे हो गए हैं। जिसमें बारिश का पानी भरा होने से लोगों को परेशानी हो रही है। बारिश के समय इस सड़क से गुजरते समय काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क के किनारे नाला का निर्माण हुआ है। नाला में पानी के जाने की कोई व्यवस्था नहीं की गई है । जिससे बारिश का पानी सड़कों पर इकट्ठा हो गया है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें