DA Image
17 जनवरी, 2021|2:42|IST

अगली स्टोरी

मासूम बच्ची को नलकूप में ले जाकर किया रेप

मासूम बच्ची को नलकूप में ले जाकर किया रेप

जहानागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की दोपहर एक युवक पांच वर्षीया मासूम बालिका को बहला -फुसला कर अपने नलकूप पर लेकर गया। युवक ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद भाग निकला। जानकारी होने पर पीड़िता की मां ने आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई । इस पर पुलिस ने नामजद युवक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

जहानागंज क्षेत्र के एक गांव की पांच साल की मासूम बच्ची शनिवार को दोपहर में अपने घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच गांव का 25 वर्षीय युवक उसे अपने साथ लेकर गांव से बाहर नलकूप पर गया। युवक ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया और उसे लहू-लुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। काफी समय तक बच्ची का पता न चलने पर परिजनों ने उसकी तलाश की। गांव से बाहर नलकूप पर वह अचेत मिली। बालिका ने होश में आने पर पूरी घटना बताई। इस पर पीड़िता की मां ने जहानागंज थाने में नामजद तहरीर दी। नामजद आरोपी ने पीड़िता की बड़ी बहन के साथ भी दो वर्ष पूर्व दुष्कर्म किया था। स्थानीय लोगों के बीच -बचाव पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी।

जहानागंज थाना प्रभारी ज्ञानू प्रिया ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी विजय यादव पुत्र धम्मर उर्फ धर्मराज को घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता बच्ची को सीएचसी जहानागंज में भर्ती कराया गया था। हालत में सुधार होने पर उसे घर भेज दिया गया। लॉक डाउन की वजह से उसका मेडिकल परीक्षण नहीं हो पाया। अब सोमवार को पीड़िता बच्ची का मेडिकल कराया जाएगा। एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही कर जेल भेजा जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Innocent girl was raped by taking her in tubewell