ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़मकान के बारजे को लेकर मारपीट में घायल की मौत

मकान के बारजे को लेकर मारपीट में घायल की मौत

रौनापार थाना क्षेत्र के परसिया गांव में शुक्रवार को मकान के बारजे को लेकर हुए विवाद में मारपीट में घायल 24 वर्षीय युवक ने शनिवार की शाम को दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।...

मकान के बारजे को लेकर मारपीट में घायल की मौत
लाटघाट (आजमगढ़)। हिन्दुस्तान संवादSun, 11 Mar 2018 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

रौनापार थाना क्षेत्र के परसिया गांव में शुक्रवार को मकान के बारजे को लेकर हुए विवाद में मारपीट में घायल 24 वर्षीय युवक ने शनिवार की शाम को दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।  

रौनापार थाने के परसिया गांव निवासी 25 वर्षीय प्रमोद यादव पुत्र नान्हू यादव विदेश में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था। चार माह पूर्व विदेश से घर आया था । घर पर मकान का निर्माण करा रहा था। शुक्रवार को निर्माणाधीन मकान के बारजे को लेकर पट्टीदारों से विवाद हो गया था। पट्टीदार बारजा निकलने नहीं दे रहे थे। विरोध के बाद भी प्रमोद निर्माण कराना चाह रहा था। इसे लेकर पट्टीदारों से मारपीट में प्रमोद यादव गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था,जहां शनिवार की शाम को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृत युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मौत की खबर सुनने के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। 

रौनापार थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर परसिया गांव निवासी रामशब्द, झिनकू, रामबली पुत्रगण हरिश्चंद्र, शिवम,रामआशीष पुत्र रामध्यान, रामआशीष और चंद्रभान पुत्र सुक्खू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें