ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़लेखपाल व उसकी पत्नी की हत्या में तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली

लेखपाल व उसकी पत्नी की हत्या में तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली

तरवा थाना क्षेत्र के तिथौरपुर गांव में लेखपाल व उसकी पत्नी की हत्या के तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे। पुलिस आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर...

लेखपाल व उसकी पत्नी की हत्या में तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Wed, 01 Dec 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

तरवा। हिन्दुस्तान संवाद

तरवा थाना क्षेत्र के तिथौरपुर गांव में लेखपाल व उसकी पत्नी की हत्या के तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे। पुलिस आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना का कारण व अभियुक्तों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। अभियुक्तों तक पहुंचने के लिए पुलिस संदिग्धों के यहां दबिश दे रही है।

तरवा थाना क्षेत्र के तिथौरपुर गांव में रविवार की रात सोते समय लेखपाल रामगनीना व उसकी पत्नी मंसा देवी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद से पुलिस संदिग्धों के यहां दबिश दे रही है। दो दिन में करीब आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने भी मंगलवार को संदिग्धों से बोगरिया पुलिस चौकी में पूछताछ की। लेखपाल व उसकी पत्नी के हत्यारो तक पुलिस नहीं पहुंच सकी। पुलिस की तीन टीमे घटना की जांच में जुटी है। अज्ञात के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज होने से पुलिस घटना को लेकर उलझी हुई। पुलिस अधिकारी क्षेत्र में कैंप किए हुए है। गांव में तीसरे दिन सन्नाटा पसरा रहा। गांव में पुलिस फोर्स तैनात रही। तरवा थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अभियुक्तो तक पहुचंने के लिए पुलिस की टीमे लगी हुई है। कई संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें