ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़शोध छात्र मामले में फूंका वीसी का पुतला

शोध छात्र मामले में फूंका वीसी का पुतला

नगर के डीएवी महाविद्यालय के बाहर शनिवार को छात्र नेताओं ने गोरखपुर के दलित शोध छात्र की हालत बिगड़ने को लेकर गोरखपुर विश्वविद्यालय के वीसी का पुतला फूंका। इस दौरान छात्रों ने वीसी के खिलाफ नारेबाजी की...

शोध छात्र मामले में फूंका वीसी का पुतला
आजमगढ़। निज संवाददाताSat, 22 Sep 2018 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के डीएवी महाविद्यालय के बाहर शनिवार को छात्र नेताओं ने गोरखपुर के दलित शोध छात्र की हालत बिगड़ने को लेकर गोरखपुर विश्वविद्यालय के वीसी का पुतला फूंका। इस दौरान छात्रों ने वीसी के खिलाफ नारेबाजी की और प्रदेश सरकार से घटना की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 
छात्र नेता तरुण यादव सुल्तान ने गोरखपुर विश्वविद्यालय में अध्ययनरत शोध छात्र दीपक कुमार पर विश्वविद्यालय प्रशासन और शिक्षकों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। कहा कि विश्व विद्यालय प्रशासन की प्रताड़ना से तंग आ कर शोध छात्र ने विषाक्त पदार्थ का सेवन करने को मजबूर हो गया। वह गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कालेज में जीवन और मौत मे जूझ रहा है। प्रदर्शनकारी छात्रों ने इस मामले में जांच कर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की। विरोध प्रदर्शन करने वालों  में मुख्य रूप से पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दुर्गेश यादव, मिर्जा शानेआलम वेग, शन्नी यादव, दीपक पाठक, अजय सिंह, प्रवीण यादव, मुकेश यादव, विनोद यादव, मानवेन्द्र यादव, प्रवेश मिश्र आदि छात्र नेता शामिल रहे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें