ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़कमरे में चुल्ले से लटका मिला विवाहिता का शव

कमरे में चुल्ले से लटका मिला विवाहिता का शव

मुबारकपुर थाने के सोनपुर गांव में गुरुवार की रात लगभग 10 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में 22 वर्षीया नव विवाहिता ने फांसी लगा ली। कमरे में छत के चुल्ले से शव लटकता देख पति आवाक रह गया। सूचना मिलने पर...

कमरे में चुल्ले से लटका मिला विवाहिता का  शव
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Thu, 04 Jul 2019 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

मुबारकपुर थाने के सोनपुर गांव में गुरुवार की रात लगभग 10 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में 22 वर्षीया नव विवाहिता ने फांसी लगा ली। कमरे में छत के चुल्ले से शव लटकता देख पति आवाक रह गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मायके वालों के आने पर पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मायके वालों की तहरीर पर पुलिस ने दहेज के लिए हत्या किए जाने के आरोप में पति सहित चार लोगों को नामजद किया है।

मुबारकपुर थाने के सोनपार गांव निवासिनी 22 वर्षीया मनीता पत्नी हरिकेश प्रजापति का बुधवार की शाम को किसी बात को लेकर पति से मामूली रूप से विवाद हो गया था। विवाद होने पर मनीता अपने कमरे में चली गई और सो गई। इस दौरान मनीता ने साड़ी का फंदा लगा कर कमरे में छत के चुल्ले से फांसी लगा ली। पति हरिकेश घर में ही किराना की दुकान करता है। रात लगभग 10 बजे दुकान बंद कर कमरे में गया,तो पत्नी का चुल्ले से लटकता शव देख अवाक रह गया। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ ही सुबह तक मृतका के मायके वाले भी पहुंच गए। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर परिजनों के साथ ही मायके वालों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत विवाहिता की शादी दो साल पहले वर्ष 2017 में हुई थी।

मुबारकपुर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतका के मायके वालों ने दहेज को लेकर मार डालने का आरोप लगाया है। इस पर पति हरिकेश,ससुर गोवर्धन, जेठ अवधेश और जेठानी प्रेमशीला के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें