ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़आग लगा हाईस्कूल की छात्रा ने की आत्महत्या

आग लगा हाईस्कूल की छात्रा ने की आत्महत्या

तहबरपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासीनी हाईस्कूल की छात्रा ने रविवार को आग लगा कर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए मर्चरी हाऊस भेज दिया। घटना से परिजनों...

आग लगा हाईस्कूल की छात्रा ने की आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Mon, 30 Oct 2017 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

तहबरपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासीनी हाईस्कूल की छात्रा ने रविवार को आग लगा कर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए मर्चरी हाऊस भेज दिया। घटना से परिजनों में रोना-पीटना मच गया है।

सिकंदरपुर गांव निवासिनी 15 वर्षीया शिवानी पुत्री अशोक यादव हाईस्कूल की छात्रा थी। रविवार की देर शाम वह बाथरूम में खुद पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली। परिजनों को जब तक घटना की जानकारी होती और वे बाथरूम का दरवाजा तोड़ कर आग बुझाते तब तक उसकी मौके पर ही झुलस कर मौत हो चुकी थी। घटना से परिजनों में रोना-पीटना मच गया। परिजनों की सूचना पर तहबरपुर थाना पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए मर्चरी भेज दिया। मृत छात्रा ने किन कारणों से आग लगा कर आत्महत्या की है, इसका पता नहीं चल सका है। परिजन भी घटना के कारणों की जानकारी होने से इंकार कर रहे है। मृतका शिवानी दो बहनों में बड़ी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें