ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़सराफा की दुकान से साढ़े पांच लाख का माल पार

सराफा की दुकान से साढ़े पांच लाख का माल पार

स्थानीय थाना क्षेत्र के ठेकमा बाजार में रविवार की रात अज्ञात चोर पड़ोस के खंडहर मकान से नकब लगा कर सराफा की दुकान में घुसे। अंदर रखा 25 हजार नकद सहित करीब साढ़े पांच लाख का सोने व चांदी का आभूषण समेट...

सराफा की दुकान से साढ़े पांच लाख का माल पार
बरदह। हिन्दुस्तान संवादMon, 17 Sep 2018 07:07 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना क्षेत्र के ठेकमा बाजार में रविवार की रात अज्ञात चोर पड़ोस के खंडहर मकान से नकब लगा कर सराफा की दुकान में घुसे। अंदर रखा 25 हजार नकद सहित करीब साढ़े पांच लाख का सोने व चांदी का आभूषण समेट कर फरार हो गये। घटना की जानकारी सराफा कारोबारी को सोमवार की सुबह हुई। पीड़ित ने अज्ञात के विरूद्ध तहरीर दी है। 
क्षेत्र के भैसकुर निवासी अमित जायसवाल पुत्र हरिशंकर जायसवाल की ठेकमा बाजार में आभूषण व वर्तन की दुकान है। दुकान से सटा जगदीश गुप्ता का मकान है जिसका पिछला हिस्सा खंडहर हो गया है परिवार के लोग मुम्बई में रहते है। रविवार की रात अज्ञात चोर जगदीश गुप्ता के मकाने के पीछे खंडहर में घुसे। दीवार तोड़कर खंडहर मकान के दुसरे कमरे में प्रवेश किये। इसके बाद सराफा की दुकान में सेध लगा कर अंदर घुस गये। सराफा की दुकान से करीब 26 हजार रुपये नगद, चांदी के सिक्के व आभूषण व सोने के आभूषण सहित करीब साढ़े पंाच लाख के सामान समेट कर फरार हो गये। दुकानदार सोमवार को दस बजे दुकान खोला तो उसे घटना की जानकारी हुई। पास में रखी हुई तिजोरी को भी चोर ने तोड़ने का प्रयास किये। तिजोरी न टूटने से उसमें रखा सामान सुरक्षित रहे। दुकानदार ने बताया कि तिजोरी टूट जाती तो उसका और अधिक नुकसान हो जाता। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें