ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़शादी न करने पर प्रेमिका करायी प्रेमी की हत्या

शादी न करने पर प्रेमिका करायी प्रेमी की हत्या

चंदौली से घर आए अहरौला थाने के दमदियवना गांव निवासी सिपाही संतोष यादव को उसकी प्रेमिका ने ही शादी न करने पर अपने परिजनों से मरवा डाला। प्रेमिका ने ही अरहर के खेत में फोन कर संतोष को बुलाया था। खेत...

शादी न करने पर प्रेमिका करायी प्रेमी की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sun, 31 Dec 2017 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

चंदौली से घर आए अहरौला थाने के दमदियवना गांव निवासी सिपाही संतोष यादव को उसकी प्रेमिका ने ही शादी न करने पर अपने परिजनों से मरवा डाला। प्रेमिका ने ही अरहर के खेत में फोन कर संतोष को बुलाया था। खेत में पहुंचते ही उसके पिता,भाई सहित तीन अन्य ने मिल कर संतोष की हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में प्रेमिका व उसके पिता,भाई सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार का जेल भेज दिया।

अहरौला थाने के दमदियवना गांव निवासी 28 वर्षीय संतोष यादव पुत्र हरिदास यादव चंदौली जिले में पुलिस आरक्षी पद पर तैनात था। वह अपनी शादी तय होने पर ड्यूटी से छुट्टी लेकर घर आया था। शनिवार को सुबह आठ बजे घर से खेत के लिए निकला था। इस बीच उसकी हत्या कर दी गई। शनिवार को दोपहर लगभग दो बजे उसका शव गांव के सीवान में अरहर के खेत में पाया गया था। इस संबंध में मृत सिपाही के पिता हरिदास ने अहरौला थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने शक के आधार पर चार युवकों को उठा कर पूछताछ की और रविवार की सुबह तक हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि अहरौला थाने के छितौनी गांव निवासिनी 20 वर्षीया युवती का मृत संतोष यादव का पिछले कुछ महीने से प्रेम संबंध चल रहा था । इस बीच सन्तोष यादव के परिजन सन्तोष की शादी कहीं और तय कर दिए। इसकी वजह से युवती खुद को ठगा व अपमानित महसूस कर रही थी। उसके परिजन व जान पहचान वाले भी अपमान महसूस कर रहे थे । इसकी वजह से शनिवार को युवती ने मोबाइल फोन से मृत सन्तोष यादव को धोखे से अरहर की खेत में बुलाया और घने कोहरे की आड़ में सुबह लगभग 9 बजे युवती व उसके पिता भाई और कुछ अन्य लोग एक राय होकर सन्तोष यादव की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या की साजिश में युवती पूरी तरह शामिल थी। उसने ही

फोन से गांव के बाहर अरहर के खेत में सन्तोष यादव को धोखे से बुला कर हत्या किया । हत्या के आरोप में गिरफ्तार युवती के साथ ही उसके पिता रामकिशोर यादव,भाई सर्वेश यादव और उसके गांव के ही मनोज यादव पुत्र रूद्र प्रताप यादव, संजय यादव पुत्र रूद्र प्रताप यादव और आनन्द पुत्र रामआसरे अहरौला थाने के छितौना गांव का निवासी है। पुलिस ने हत्यारोपी युवती की उस मोबाइल को भी बरामद किया है,जिससे वह मृत संतोष यादव से बात किया करती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें