ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़गैस एजेंसी मालिक की गोली मारकर हत्या, लूटा कैश बाक्स

गैस एजेंसी मालिक की गोली मारकर हत्या, लूटा कैश बाक्स

देवगांव कोतलवाली के लालगंज ब्लाक के पीछे रविवार की शाम लगभग पांच बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने पहले गैस एजेंसी के गोदाम में कर्मचारियों को तमंचे से आतंकित कर 97 हजार लूटा और बाद में एजेसी के शोरूम में...

गैस एजेंसी मालिक की गोली मारकर हत्या, लूटा कैश बाक्स
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sun, 08 Apr 2018 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

देवगांव कोतलवाली के लालगंज ब्लाक के पीछे रविवार की शाम लगभग पांच बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने पहले गैस एजेंसी के गोदाम में कर्मचारियों को तमंचे से आतंकित कर 97 हजार लूटा और बाद में एजेसी के शोरूम में घुस कर 50 वर्षीय एजेंसी मालिक भूपेंद्र नाथ यादव को गोली मार कर कैश बाक्स लूट लिया। जाते-जाते बदमाशों ने मैनेजर सुनिल यादव सहित एक अन्य कर्मचारी को कुर्सी से हमला कर दिया,जिससे दोनों आंशिक रूप से घायल हो गए। एजेंसी से बाहर निकलते ही हवाई फायरिंग करते तीनों बदमाश फरार हो गए। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल एजेंसी मालिक को लालगंज सीएचसी से डाक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। वाराणसी जाते वक्त रास्ते में ही भूपेन्द्र की मौत हो गयी।

जौनपुर जिले के चंदवक थाने के सतमेसरा गांव निवासी भूपेंद्रनाथ यादव पुत्र रामलौटन यादव की लालगंज ब्लाक के पीछे चकिया भगवानपुर गांव में गैस एजेंसी है। गैस एजेंसी से लगभग पांच सौ मीटर की दूरी पर रेतवा चंद्रभानपुर गांव में गोदाम है। रविवार की शाम लगभग पांच बजे बाइक सवार तीन बदमाश गोदाम पर पहुंचे और दो कर्मचारियों को तमंचा सटा कर 97 हजार रुपये लूट लिया। गोदाम पर बाहर से ताला बंद कर बदमाश एजेंसी के शोरूम पर पहुंच गए,जहां पहुंचते ही कंप्यूटर आपरेटर के पेट में तमंचा सटा कर कैश बाक्स की चाभी मांगी। उसने कहा मैनेजर के पास चाभी है। इस दौरान मैनेजर और एजेंसी मालिक भूपेंद्रनाथ दूसरे रूम में हिसाब-किताब कर रहे थे। दो बदमाशों ने तमंचा सटा कर कंप्यूटर आपरेटर को मैनेजर के रूप में ले गए। घुसते ही कैश बाक्स उठाते ही एजेंसी मालिक ने विरोध करना शुरू कर दिया। इतने पर कंप्यूटर आपरेटर बाहर भाग निकला। तब तक बदमाशों ने मालिक के सीने में गोली दाग दी। एक गोली मारने के बाद कैश बाक्स लूट कर पल्सर सवार तीनों बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए पल्हना की ओर भाग निकले। आनन-फानन में मैनेजर सहित अन्य कर्मचारियों ने गोली लगने से घायल भूपेंद्रनाथ को लालगंज सीएचसी में भर्ती कराया,जहां से डाक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर लालगंज पुलिस चौकी की पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती,तब तक बदमाश दूर निकल चुके थे। कैश बाक्स में कितना कैश था। इसका पता नहीं चल सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें