ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़घर में घुसे चारों ने डेढ़ लाख का माल किया पार

घर में घुसे चारों ने डेढ़ लाख का माल किया पार

सरायमीर कस्बे के ठठेरी बाजार में एक कटरे में सोमवार की रात में घर में घुसे चोरों ने डेढ़ लाख का माल पार कर दिया और अगल-बगल के लोगों को भनक तक नहीं लग पाई। जबकि चोर कीमती कपड़े,जेवरात के अलावा किचेन से...

घर में घुसे चारों ने डेढ़ लाख का माल किया पार
सरायमीर। हिन्दुस्तान संवाद Tue, 18 Sep 2018 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायमीर कस्बे के ठठेरी बाजार में एक कटरे में सोमवार की रात में घर में घुसे चोरों ने डेढ़ लाख का माल पार कर दिया और अगल-बगल के लोगों को भनक तक नहीं लग पाई। जबकि चोर कीमती कपड़े,जेवरात के अलावा किचेन से पांच सिलेंडर और चुल्हा तक उठा ले गए। मंगलवार को सुबह कमरे और किचेन का दरवाजा खोल देख परिजनों के होश उड़ गए। कटरे के अंदर हुई चोरी से अन्य दुकानदारों में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया,मगर चोरों का पता नहीं चल सका। 

सरायमीर थाने के सरायमीर कस्बे के ठठेरी बाजार निवासी साकेत मौर्य पुत्र रामअजोर मौर्य की बाजार में एक कटरे में दुकान है। दुकान के ऊपरी तल पर साकेत का परिवार रहता है। सोमवार की रात में कटरे के अंदर एक सीढ़ी के रास्ते चोर ऊपर चढ़ गए। एक कमरे के दरवाजा और किचेन में महिलाएं रात में ताला बंद करना भूल गईं थीं। चोर दरवाजा खोल कर बक्से का ताला तोड़ कर कीमती चार जोड़ी कपड़ा, सोने की सिकड़ी, नथिया, मांगटीका,अंगूठी,चांदी के जेवरात,एक पंखा,टीवी चुरा ले गए। इसके अलावा किचेन में रखा पांच सिलेंडर, एक चुल्हा भी उठा ले गए। गृह स्वामी साकेत नीचे दुकान में सोया था। मंगलवार को सुबह उठ कर ऊपर पहुंचा,तो कमरे का दरवाजा खुला मिला और सामान गायब मिले। सूचना मिलने पर लगभग छह बजे सरायमीर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों से पूछताछ की,मगर चोरों का सुराग न लगने पर लौट गई। इस संबंध में पीड़ित ने तहरीर दे दी है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें