ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मारपीट,छेड़खानी में चार नामजद

मारपीट,छेड़खानी में चार नामजद

विभिन्न थानों के अलग-अलग गांवों में मारपीट,छेड़खानी और चाकूबाजी की घटनाएं हुईं। महराजगंज थाने की पुलिस ने मारपीट,छेड़खानी में चार लोगों को नामजद किया है। वहीं बिलरियागंज थाने की पुलिस ने चाकूबाजी में...


मारपीट,छेड़खानी में चार नामजद
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Tue, 04 Dec 2018 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

विभिन्न थानों के अलग-अलग गांवों में मारपीट,छेड़खानी और चाकूबाजी की घटनाएं हुईं। महराजगंज थाने की पुलिस ने मारपीट,छेड़खानी में चार लोगों को नामजद किया है। वहीं बिलरियागंज थाने की पुलिस ने चाकूबाजी में तीन लोगों के खिलाफ 308 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

महराजगंज थाने के एक गांव में पिछले सप्ताह कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर पैर तोड़ दिया और उसके घर में घुस कर पुत्री के साथ छेड़खानी भी करने से बाज नहीं आए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सोमवार को रामजीत पुत्र रामसूरत सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया। वहीं बिलरियागंज थाने के नसीरपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने गांव के अशफाक पुत्र हुसैन को चाकू से वार कर बेहोश कर दिया। इस पर पुलिस ने सोमवार की शाम को गांव कामरान पुत्र फैजान सहित तीन लोगों के खिलाफ 308 का मुकदमा दर्ज किया। इसी क्रम में अतरौलिया थाने के हरिरामपुर गांव में सोमवार को दो पक्षों के बीच मारपीट के दौरान जम कर तोड़-फोड़ हुई। इस दौरान एक महिला घायल हो गई। पीड़ित इंद्रेश यादव की तहरीर पर पुलिस ने श्रीकांत पुत्र भग्गू सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

बरदह थाने के बरदह बाजार में नाली के विवाद को लेकर सोमवार को सुबाष से पड़ोसी से विवाद हो गया। इस दौरान विरोधी ने सुबाष के पुत्र को चाकू मार कर घायल कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने बरदह निवासी रवि पुत्र रामजनम को नामजद किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें