DA Image
14 अगस्त, 2020|10:17|IST

अगली स्टोरी

कोरोना संक्रमण बढ़ने पर पांच और कंटेनमेंट जोन बने

कोरोना संक्रमण बढ़ने पर पांच और कंटेनमेंट जोन बने

जिले में शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में कोराना संक्रमण बढ़ने पर गुरुवार को पांच और इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिए गए। शहर के कटरा मोहल्ले में भी एक पाजिटिव मरीज मिलने पर पुरानी सब्जी मंडी चौराहे से कटरा रोड पर पाजिटिव मरीज के आवास तक का क्षेत्र भी सील कर दिया गया है।

जिलाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि 22 जुलाई को जिले में नोवेल कोरोना संक्रमण के पूर्व प्रेषित सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद राजस्व ग्राम परानपुर, तहसील सदर, राजस्व ग्राम सुखपुर, तहसील सगड़ी, मोहल्ला लोहियानगर, नगर पंचायत महराजगंज तथा राजस्व ग्राम खीरीडिहा, तहसील बूढ़नपुर में एक-एक व्यक्तियों के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। ऐसे में कंटेनमेंट जोन के निर्धारण के संबंध में दी गयी व्यवस्था के अनुसार राजस्व ग्राम परानपुर, तहसील सदर, मजरा नई बस्ती, राजस्व ग्राम सुखपुर, तहसील सगड़ी, मोहल्ला लोहियानगर, नगर पंचायत महराजगंज तथा मजरा कोठिया, राजस्व ग्राम खीरीडिहा, तहसील बूढ़नपुर का सम्पूर्ण क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

इन क्षेत्रों (कंटनमेंट जोन) के अन्दर एवं बाहर किसी भी व्यक्ति, वाहन आदि के आवागमन की अनुमति नहीं होगी। चिकित्सकीय आपातकालीन स्थिति और आवश्यक वस्तुओं/सेवाओं की आपूर्ति ही बहाल रहेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Five more containment zones formed as corona infection increases