ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़एचटी करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत

एचटी करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत

पवई थाने के सुम्हाडीह गांव में शनिवार को सुबह लगभग छह बजे धान की सिंचाई के लिए बाइक से डीजल लेने जा रहे पिता-पुत्र की एचटी करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। जर्जर एचटी तार खड़ंजा मार्ग पर टूट कर गिरा...

एचटी करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत
पवई मिल्कीपुर। हिन्दुस्तान संवादSat, 22 Sep 2018 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

पवई थाने के सुम्हाडीह गांव में शनिवार को सुबह लगभग छह बजे धान की सिंचाई के लिए बाइक से डीजल लेने जा रहे पिता-पुत्र की एचटी करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। जर्जर एचटी तार खड़ंजा मार्ग पर टूट कर गिरा था। तार में फंसते ही पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पवई थाने के चकिया गांव निवासी 40 वर्षीय मुन्ना धान की सिंचाई के लिए शनिवार को सुबह अपने पिता 60 वर्षीय भगदल को बाइक पर बैठा कर डीजल लेने के लिए पेट्रोल पंप पर जा रहा था। घर से लगभग तीन किमी. दूर सुम्हाडीह गांव के पास खड़ंजा मार्ग पर जर्जर एचटी लाइन का तार टूट कर गिरा पड़ा था। खड़ंजा मार्ग पर किनारे घास में तार होने की वजह से बाइक सवार पिता-पुत्र देख नहीं पाए और तार में फंस कर गिर पड़े। करंट की चपेट में आने से मौके पर ही झुलस कर दोनों की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर परिजनों के साथ ही ग्रामीण घटना स्थल पर दौड़ पड़े। इधर सूचना मिलते ही पवई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। बिजली विभाग के अधिकारियों से बात कर टूट कर गिरे तार में प्रवाहित हो रही लाइन कटवाई गयी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें