ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़स्कार्पियो के चपेट में आने से घायल वृद्ध की मौत

स्कार्पियो के चपेट में आने से घायल वृद्ध की मौत

रौनापार थाने के आजमगढ़-दोहरीघाट मार्ग पर सोमवार को दोपहर में 60 वर्षीय वृद्ध स्कार्पियो के चपेट में आ गया। सूचना देने पर न ही एंबुलेंस पहुंची और न ही यूपी 100  नंबर पुलिस ही पहुंची। परिजनों ने...

स्कार्पियो के चपेट में आने से घायल वृद्ध की मौत
लाटघाट। हिन्दुस्तान संवादTue, 20 Mar 2018 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

रौनापार थाने के आजमगढ़-दोहरीघाट मार्ग पर सोमवार को दोपहर में 60 वर्षीय वृद्ध स्कार्पियो के चपेट में आ गया। सूचना देने पर न ही एंबुलेंस पहुंची और न ही यूपी 100  नंबर पुलिस ही पहुंची। परिजनों ने आकर घायलावस्था में वृद्ध को जिला अस्पताल में भर्ती कराया,जहां रात में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

रौनापार थाना क्षेत्र के सहनुपुर गाव निवासी रामबली पुत्र पुनवासी सोमवार को दोपहर में लगभग दो बजे घर से निकल कर पैदल ही लाटघाट स्थित एक भठ्ठे पर जा रहा था। इस बीच जोकहरा गांव के मुख्य द्वार के पास जिला मुख्यालय की ओर से जा रही स्कार्पियो ने टक्कर मार दिया,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और स्कार्पियो चालक भाग निकला।

ग्रामीणों के अनुसार दुर्घटना होते ही 108 नंबर पर एंबुलेंस सेवा और 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना देने के बाद भी दोनों में से कोई मौके पर नहीं आया। इस दौरान घायलावस्था में वृद्ध कराहता रहा। एक घंटे बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने प्राइवेट वाहन उसे जिला अस्पताल में भर्ती करायो,जहा रात लगभग डेढ़ बजे उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही मंगलवार की सुबह परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी मुनाकी का रो -रो कर बुरा हाल हो गया ।मृतक वृद्ध घर पर ही रह कर मजदूरी का कार्य करता था। उसके पास दो पुत्र हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें