ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़ससुराल में दामाद ने विषाक्त पदार्थ खा कर दी जान

ससुराल में दामाद ने विषाक्त पदार्थ खा कर दी जान

बरदह थाने के जमुआवा गांव में ससुराल में रह रहे 30 वर्षीय दामाद ने गुरुवार की रात में संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ खा कर जान दे दी। बेटे की मौत पर मौके पर पहुंचे परिजनों की सूचना पर पहुंची...

ससुराल में दामाद ने विषाक्त पदार्थ खा कर दी जान
भदोही। निज संवाददाताFri, 06 Jul 2018 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बरदह थाने के जमुआवा गांव में ससुराल में रह रहे 30 वर्षीय दामाद ने गुरुवार की रात में संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ खा कर जान दे दी। बेटे की मौत पर मौके पर पहुंचे परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विषाक्त पदार्थ खाने से मौत मानते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

देवगांव कोतवाली के घोड़सहना गांव निवासी हीरालाल उर्फ पिंटू सोनकर पुत्र दयाराम सोनकर पिछले पांच साल से बरदह थाने के जमुआवा गांव में अपने ससुराल में परिवार सहित रहता था, जहां एक व्यक्ति के आम का बगीचा खरीदा था। पिंटू सोनकर के पेट में गुरुवार की रात में अचानक दर्द होने लगा। हालत बिगड़ने पर पत्नी के कहने पर ससुराल वाले उसे ठेकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए,जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सुबह सूचना मिलने पर मृत युवक के पिता सहित परिजन मौके पर पहुंच गए। इस बीच सूचना मिलते ही बरदह थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पिता दयाराम सोनकर ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि उसके बेटे को पैसे के लेने-देन को लेकर ससुर,सास,साले ने साजिश के तहत भोजन में विषाक्त पदार्थ खिला कर मार डाला। दूसरी तरफ ससुर देवराज ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि दामाद और उसकी मां के बीच गुरुवार की रात में मोबाइल पर पैसे को लेकर विवाद हुआ था। उसकी मां दिए गए पैसे की मांग कर रही थी। इसे लेकर उसने विषाक्त पदार्थ खा कर आत्महत्या कर ली। 

बरदह थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि मृत युवक के परिजन और ससुराल वाले एक-दूसरे के खिलाफ पैसे के लेन-देन को लेकर आरोप लगा रहे हैं। बहरहाल ग्राम प्रधान राजेंद्र राय ने विषाक्त पदार्थ खाने से मौत होने के संबंध में तहरीर दी है। इस आधार पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें