ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़दुर्गा पूजा, दशहरा पर रहेगा रूट डायवर्जन

दुर्गा पूजा, दशहरा पर रहेगा रूट डायवर्जन

शहर में दुर्गा पूजा एवं दशहरा तथा रानी की सराय और जीयनपुर के मेले को देखते हुए जिले में आने वाले वाहनों का रूट डायवर्ट कर दिया गया है। दशहरा पर शहर में चलने वाले तीन पहिया व चार पहिया वाहन बाईपास...

दुर्गा पूजा, दशहरा पर रहेगा रूट डायवर्जन
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Wed, 17 Oct 2018 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में दुर्गा पूजा एवं दशहरा तथा रानी की सराय और जीयनपुर के मेले को देखते हुए जिले में आने वाले वाहनों का रूट डायवर्ट कर दिया गया है। दशहरा पर शहर में चलने वाले तीन पहिया व चार पहिया वाहन बाईपास मार्ग से अपने गन्तव्य को जाएंगे। शहर के पांडेय बाजार चौराह से पहाड़पुर तिराहा,आवास विकास चौराहा, काली चौराहा तिराहे एवं पुरानी जेल तिराहा से अंदर शहर में जाने वाले सभी तरह के तीन पहिया एवं चार पहिया वाहन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेंगे।

अपर पुलिस अधीक्षक यातायात तारिक मोहम्मद ने बताया कि शहर में 19 अक्तूबर और इसके बाद 20 एवं 21 अक्तूबर को रानी की सराय एवं जीयनपुर के मेले को देखते हुए जिले की रूट व्यवस्था में परिवर्तन कर दिया गया है। वाराणसी एवं जौनपुर की ओर से आजमगढ़ शहर में आने वाले भारी वाहन मुहम्मदपुर से फरिहां,निजामाबाद,तहबरपुर,भंवरनाथ होते हुए जाएंगे। गोरखपुर से वाराणसी एवं जौनपुर जाने वाले भारी वाहन जीयनपुर से मुबारकपुर,सठियांव,जहानागंज,छतवारा,ऊंची गोदाम,मेहनगर होते हुए जाएंगे। सभी प्रकार के छोटे वाहन बेलइसा से हुसेनगंज छतवारा से जेल होते हुए अपने गत्तव्य को जाएंगे। इसके अलावा गोरखपुर से अंबेडकर नगर को जाने वाले भारी वाहन एवं लखनऊ की ओर से जाने वाले भारी वाहन जीयनपुर से सठियांव,बैठौली,बाईपास,भंवरनाथ होते हुए जाएंगे। मऊ ,बलिया से वाराणसी एवं जौनपुर को जाने वाले भारी वाहन सठियांव से जहानागंज,छतवारा,ऊंची गोदाम,मेहनगर,बिंद्रा बाजार होते हुए जाएंगे। मऊ,बलिया से लखनऊ,अंबेडकर नगर के लिए जाने वाले भारी वाहन बैठौली बाईपास से हाफिजपुर भंवरनाथ होते हुए जाएंगे। जबकि आजमगढ़ शहर से वाराणसी,जौनपुर को जाने वाली रोडवेज बस एवं बड़े वाहन विश्वकर्मा तिराहा से छतवारा,ऊंची गोदाम,मेहनगर, बिंद्राबाजार होते हुए जाएंगे। आजमगढ़ से अंबेडकर नगर,लखनऊ, गोरखपुर,मऊ,बलिया को जाने वाली रोडवेज बस एवं बड़े वाहन अपने पूर्व निर्धारित मार्ग से ही होकर जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें