ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़शराबी बेटा आए दिन मां-बाप से भी करता था झगड़ा

शराबी बेटा आए दिन मां-बाप से भी करता था झगड़ा

बिलरियागंज थाने के पटवध कौतूक गांव निवासी रामदेव का छोटा बेटा अमरनाथ शराब के नशे में धुत हो कर आए दिन मां-बाप से भी झगड़ा करता था। पिता से जमीन बेच कर पैसा मांगता था। विरोध ने पर अपनी पत्नी को भी...

शराबी बेटा आए दिन मां-बाप से भी करता था झगड़ा
पटवध। हिन्दुस्तान संवादThu, 20 Sep 2018 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलरियागंज थाने के पटवध कौतूक गांव निवासी रामदेव का छोटा बेटा अमरनाथ शराब के नशे में धुत हो कर आए दिन मां-बाप से भी झगड़ा करता था। पिता से जमीन बेच कर पैसा मांगता था। विरोध ने पर अपनी पत्नी को भी पीटता था। अंतत: बुधवार की रात में शराब के नशे में धुत होकर इस कदर पिटाई कर दी कि आरती की मौत हो गई। मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया। 

पटवध कौतूक गांव निवासी रामदेव के दो पुत्र हैं। मां-बाप से बड़ा बेटा दूधनाथ अपना परिवार लेकर अलग रहता है। छोटा बेटा भी अमरनाथ भी परिवार सहित अलग रहता था। अमरनाथ जिला मुख्यालय पर किसी दुकान पर दर्जी का काम करता था। दुकान से देर रात में घर जाने पर अक्सर शराब के नशे में धुत होकर मां-बाप से अपनी हस्सिे की जमीन को बेचने के लिए कहता था। इसे लेकर पिता और मां से झगड़ा करता था। सास-ससुर से झगड़ा करने पर विरोध करने पर आरती को भी पीटता था। बुधवार की रात लगभग 10 बजे घर पहुंचते ही अमरनाथ ने पहले अपने पिता से जमीन न बेचने को लेकर गाली-गलौज किया । उसकी पत्नी विरोध करना शुरू की,तो उसे भी पीटते हुए घर में घसीट कर ले गया और लाठी से पीट-पीट कर मार डाला। मृत विवाहिता के पास दो पुत्र और एक पुत्री है। सबसे बड़ी बेटी सृष्टि 10 साल की है। इससे छोटा पुत्र निखिल पांच वर्ष का है और छह माह का दूधमुंहा निलेश है। बिलरियागंज सीएचसी में बहू की मौत होने की सूचना मिलते ही सास कलिंदरा का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मां की मौत से बड़ी बेटी सृष्टि भी विलखती रही। गुरुवार को सुबह नात-रश्तिेदारों के आने पर भी परिवार में चीख-पुकार मचा  रहा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें