DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जाम लगने पर चालक-रोडवेज कर्मचारी आपस में भिड़े

जाम लगने पर चालक-रोडवेज कर्मचारी आपस में भिड़े

रोडवेज तिराहे पर शनिवार को दोपहर में जाम लगने पर परिवहन निगम के चालक और रोडवेज कर्मचारी आपस में ही भिड़ गए। एक गुट के कर्मचारियों ने बीच रोड पर लाठी-डंडा निकाल लिया। मारपीट होने पर निजी वाहनों के चालक भी रोडवेज कर्मचारियों के साथ खड़ा हो गए। लगभग 15 मिनट तक बीच रोड पर मारपीट से यात्रियों में अफरा-तफरी मची रही। लाठी-डंडा चलने पर यात्रियों में दहशत रही। इसके बाद भी पुलिस पूरी घटना को पचा गई।

रोडवेज तिराहे पर प्राइवेट वाहनों पर रोक लगाने के लिए परिवहन निगम से चार कर्मचारियों की तैनाती की गई है। शनिवार को मऊ डिपो की एक बस तिराहे के पास सड़क पर खड़ी होते ही रोडवेज कर्मचारियों ने उसे हटाने लगे। इस पर बस कंडेक्टर ने कुछ देर में हट जाने की बात की। वहीं, पर निजी वाहन भी खड़े थे। बस के कंडेक्टर और चालक से रोडवेज कर्मचारी भिड़ गए और लाठी निकाल कर मारपीट पर आमादा हो गए। इतने में निजी वाहन के चालक और ड्राइवर भी रोडवेज कर्मचारियों के पक्ष में सामने आ गए। लगभग 15 मिनट तक लाठी चलने से यात्रियों में अफरा-तफरी मची रही। बीच-बचाव करने कई यात्री भी चोटिल हो गए।

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रत्नेश सिंह ने बताया कि मारपीट होने पर रोडवेज पुलिस चौकी इंचार्ज को मौके पर भेजा गया था। वहां पहुंचने पर किसी ने मारपीट की तहरीर ही दी है। आंबेडकर डिपो के एआरएम ललित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें संबंध में कोई जानकारी नहीं है। आजमगढ़ डिपो के एआरएम एसबी राम ने बताया कि कंप्यूटर खराब होने से कंडेक्टरों को ईटीएम देने में विलंब के चलते गाड़ियां रूकी रहीं,जिससे जाम लगा गया था। जाम को हटाने के लिए कर्मचारियों को रोस्टर पर तैनाती की गई है। इस बीच बेल्थरा रोड डिपो की बस आकर सड़क पर खड़ी हो गई। उसे हटाने को लेकर कर्मचारियों और बेल्थरा रोड डिपो के बस चालक और कंडेक्टर से मामूली विवाद हो गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Driver-roadways employees fight to each other