ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़सबमरसेबल से पानी की जगह आ रहा डीजल

सबमरसेबल से पानी की जगह आ रहा डीजल

विकास खण्ड के बारीगांव मैनुद्दीनपुर गांव समरसेबल से डीजल आना कौतुहल बना हुआ है। सबमरसेबल मालिक ने इसकी सूचना एसडीएम सदर व थानाध्यक्ष को दिया तो एसओ ने मौके पर जाकर देखा और इसकी सूचना एसडीएम को...

सबमरसेबल से पानी की जगह आ रहा डीजल
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sun, 07 Jun 2020 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

विकास खण्ड के बारीगांव मैनुद्दीनपुर गांव समरसेबल से डीजल आना कौतुहल बना हुआ है। सबमरसेबल मालिक ने इसकी सूचना एसडीएम सदर व थानाध्यक्ष को दिया तो एसओ ने मौके पर जाकर देखा और इसकी सूचना एसडीएम को दी।

जहानागंज ब्लाक के बारीगाव मैनुद्दीनपुर गांव स्थित विक्रमा विद्या स्मारक अंबेडकर प्राथमिक विद्यालय के परिसर में शुक्रवार की दोपहर में प्रबंधक सच्चिदानंद चौबे पौधों में पानी डालने के लिए सबमरसेबल चालू किये। इस बीच उससे डीजल की गंध आने लगी। उन्होंने थानाध्यक्ष जहानागंज को इससे सूचित किया और उपजिलाधिकारी सदर को भी बताया। शनिवार की सुबह प्रभारी थानाध्यक्ष विकास पांडेय ने मौके पर पहुंचकर स्वयं देखा और इसकी सूचना उपजिलाधिकारी सदर को दी। जबकि इस समरसेबल के अगल-बगल में दस किलोमीटर तक कोई भी पेट्रोल पम्प नहीं है। प्रबंधक सच्चिदानंद चौबे ने कहाकि रविवार को इसमें से ज्यादा डीजल की गंध आने से मोटर दस मिनट बाद अपने से बंद हो जा रहा है। हमने एसडीएम सदर से बात किया लेकिन कोई मौके पर नहीं आया। क्षेत्र में सबमरसेबल से डीजल आने से लोगों में कौतुहल बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें