ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़लेखाधिकारी बेसिक से मिला प्रतिनिधि मंडल

लेखाधिकारी बेसिक से मिला प्रतिनिधि मंडल

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधि मंडल मंगलवार को जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप सिंह लेखाधिकारी बेसिक से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने आयकर गणना प्रपत्र को जनवरी के बजाए फरवरी माह में देने का...

लेखाधिकारी बेसिक से मिला प्रतिनिधि मंडल
आजमगढ़। निज संवाददाताTue, 16 Jan 2018 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधि मंडल मंगलवार को जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप सिंह लेखाधिकारी बेसिक से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने आयकर गणना प्रपत्र को जनवरी के बजाए फरवरी माह में देने का आग्रह किया।

संघ के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आयकर गणना प्रपत्र को माह जनवरी में देने का आदेश है, जबकि जनवरी माह का वेतन मिलने पर ही अध्यापकों द्वारा निवेश कर पाना संभव है। इस लिए लेखाधिकारी बेसिक से मिलकर फरवरी माह में आयकर गणना प्रपत्र देने का आग्रह किया गया है। इसी के साथ ही लेखाधिकारी से अध्यापकों के बोनस, बकाया महंगाई भत्ता को भी अविलंब भेजवाने की भी बात की गयी है। लेखाधिकारी बेसिक ने अध्यापकों के सभी बातों पर सहमति व्यक्ति करते हुए 10 फरवरी तक प्रपत्र को जमा करने और बकाया भुगतान अविलंब कराने को कहा है। प्रतिनिधि मंडल में प्रांतीय महामंत्री उमा शंकर सिंह, जिला मंत्री जितेन्द्र राय, अवधराज सिंह, अमित राय, कृष्णानंद विश्वकर्मा, अजय सिंह, कमलेश पांडेय, विकास सिंह समेत अन्य शिक्षक भी मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें