ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़बाप-बेटे की मौत से चकिया गांव में मचा कोहराम

बाप-बेटे की मौत से चकिया गांव में मचा कोहराम

पवई थाने के सोम्हाडीह गांव के पास शनिवार की सुबह-सुबह एचटी करेंट के चपेट में आने से एक ही साथ पिता-पुत्र की मौत की खबर मिलते ही चकिया गांव में कोहराम मच गया। छह बेटों के संयुक्त परिवार में चीख-पुकार...

बाप-बेटे की मौत से चकिया गांव में मचा कोहराम
पवई। हिन्दुस्तान संवादSat, 22 Sep 2018 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

पवई थाने के सोम्हाडीह गांव के पास शनिवार की सुबह-सुबह एचटी करेंट के चपेट में आने से एक ही साथ पिता-पुत्र की मौत की खबर मिलते ही चकिया गांव में कोहराम मच गया। छह बेटों के संयुक्त परिवार में चीख-पुकार मच गई। महिलाओं और बच्चों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया। 

पवई थाने के चकिया गांव निवासी 60 वर्षीय भगदल पुत्र स्व.ठकुरी के पास एक पुत्री और छह पुत्र हैं। पुत्री की शादी हो चुकी है। वह अपनी ससुराल रहती है। सभी बेटे एक ही में रहते हैं। सभी की शादी हो चुकी है। सबसे बड़ा बेटा गनेश और रमेश की मिल्कीपुर बाजार में चाय और मिठाई की दुकान करते हैं। तीसरे नंबर का 40 वर्षीय मुन्ना अपने पिता के साथ खेती में मदद करता था। जबकि इससे छोटा बेटा लल्लन और मुकेश खुद की निजी वाहन चलाते हैं। इधर मौसम के साथ न देने से सिंचाई के अभाव में धान की फसल मारी जा रही थी। सिंचाई के लिए शनिवार को सुबह लगभग छह बजे पिता भगदल अपने बेटे मुन्ना को साथ लेकर बाइक से डीजल लेने के लिए सुम्हाडीह बाजार में पेट्रोल पंप पर जा रहा था।

इस बीच पिता और पुत्र की रास्ते में एचटी करेंट के चपेट में आने से मौत होने की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पति और बेटे की मौत से दहाड़े मार कर देवराजी रोती हुई घटना स्थल के लिए निकल पड़ी। पीछे-पीछे मृत बेटे की पत्नी सुशीला व अन्य भाइयों की पत्नी और बच्चे भी रोते-विलखते घटना स्थल पर दौड़ पड़ीं। शव देखते ही महिलाएं अबोल हो गईं। होश आने पर रह-रह कर अचेत हो जा रही थीं। दर्दनांक हादसे से गांव की महिलाएं भी रो पड़ीं। मृत मुन्ना के पास एक पुत्र,एक पुत्री है। 14 वर्षीय पुत्र मनीश और 12 वर्षीया पुत्री कुमकुम भी विलखती रही।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें