DA Image
8 फरवरी, 2021|10:28|IST

अगली स्टोरी

युवक सहित दो का फांसी पर लटकता मिला शव

युवक सहित दो का फांसी पर लटकता मिला शव

आजमगढ़। निज संवाददाता

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के थनौली गांव में 20 वर्षीय युवक का बुधवार की सुबह घर में फांसी पर लटकता हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसक साथ ही मंगलवार की सुबह सरायमीर थाना क्षेत्र के फ्त्तेपुर गांव में 52 वर्षीय अधेड़ का पेड़ से लटकता हुआ शव मिला।

मुहम्मदपुर संवाददाता के अनुसार

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के थनौली गांव निवासी 21 वर्षीय करन सिंह पुत्र रतिभान सिंह मंगलवार की रात परिवार के साथ खाना खाने के बाद सोने चला गया। बुधवार की सुबह उसकी मां उठी उसके कमरे का दरवाजा खुला था। मां कमरे गई तो करन का शव छत के चुल्ले से लटक रहा था। बेटे का लटता शव देख कर मां के होश उड़ उड़ गए। वह शारे मचाते हुए रोने चिल्लने लगी। घटना की जानकारी होते ही आस-पास के लोग भी मौके पर आग गए। मृतक चार भाई में बड़ा था। उसके पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सरायमीर संवाददाता के अनुसार क्षेत्र के कस्बा फत्तेपुर गांव निवासी 52 वर्षीय रामदरश यादव पुत्र राम सेवक का परिवार में कुछ बातों को लेकर सोमवार को विवाद हुआ। वह सोमवार की रात में घर से निकल गया। मंगलवार की सुबह घर से दो पांच सौ मीटर की दूरी पर गांव के पास बाग में उसका लटकता हुआ शव मिला। सुबह खेत गए लोगों ने शव को देख पर परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक को तीन पुत्र व दो पुत्री हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dead body of two including young man found hanging