ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़डीसीएम ने ट्रक में मारी टक्कर, खलासी की मौत

डीसीएम ने ट्रक में मारी टक्कर, खलासी की मौत

देवगांव कोतवाली के चेवार गांव के पास रविवार की भोर में टायर पंचर होने पर खड़े ट्रक में अनियंत्रित डीसीएम ने टक्कर मार दी। डीसीएम के टक्कर से ट्रक के आगे बढ़ते ही 20 वर्षीय ट्रक खलासी कुचल गया और गंभीर...

डीसीएम ने ट्रक में मारी टक्कर, खलासी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sun, 18 Mar 2018 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

देवगांव कोतवाली के चेवार गांव के पास रविवार की भोर में टायर पंचर होने पर खड़े ट्रक में अनियंत्रित डीसीएम ने टक्कर मार दी। डीसीएम के टक्कर से ट्रक के आगे बढ़ते ही 20 वर्षीय ट्रक खलासी कुचल गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। लालगंज सीएचसी पर पहुंचते ही घायल खलासी को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने डीसीएम सहित चालक को हिरासत में ले लिया।

रविवार की भोर में लगभग तीन बजे वाराणसी से सरिया लाद कर ट्रक चालक आजमगढ़ लेकर आ रहा था। देवगांव कोतवाली के चेवार गांव के पास पहुंचते ही ट्रक का टायर पंचर हो गया। सड़क किनारे ट्रक खड़ा कर खलासी दूसरा टायर लगाने के लिए जैक लगा रहा था। इस बीच वाराणसी से आ रहे अनियंत्रित डीसीएम चालक ने पीछे से ट्रक में टक्कर मार दी। खलासी ट्रक के नीचे लेट कर चक्का बदल रहा था। टक्कर से ट्रक के आगे खिसकते ही चक्के से कुचल जाने से खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। 100 नंबर पर सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल खलासी को लालगंज सीएचसी में भर्ती कराया,जहां पहुंचते ही डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृत खलासी 20 वर्षीय प्रदुम्न पुत्र राजू मिर्जापुर जिले के चुनार थाने के बल्लीपुर गांव का निवासी था। पुलिस ने तहबरपुर निवासी डीसीएम चालक शमशाद पुत्र यूनुस को हिरासत में ले लिया और मृत खलासी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें