ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़दरोगा के भाई पर दुष्कर्म का आरोप

दरोगा के भाई पर दुष्कर्म का आरोप

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला ने मंगलवार को एसपी ग्रामीण को पत्रक देकर न्याय की गुहार लगाई है। महिला का आरोप है कि दरोगा के भाई ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। काफी प्रयास के बाद...

दरोगा के भाई पर दुष्कर्म का आरोप
आजमगढ़। निज संवाददाताTue, 19 Dec 2017 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला ने मंगलवार को एसपी ग्रामीण को पत्रक देकर न्याय की गुहार लगाई है। महिला का आरोप है कि दरोगा के भाई ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। काफी प्रयास के बाद पुलिस ने मुकदमा भी पंजीकृत किया लेकिन अब तक कोई कार्रवाई न होने से आरोपियों के हौसले बुलंद है और वे जानमाल की धमकी दे रहे है। एसपी ग्रामीण ने पीड़िता को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। 

एसपी ग्रामीण नरेन्द्र प्रताप सिंह को दिए शिकायती पत्र में महिला ने आरोप लगाया कि गांव के ही रहने वाले गुलाब पुत्र राजबली ने 24 नवंबर को उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। गुलाब को उसके भाई शिव कुमार पूरी मदद कर रहे हैं। घटना के बाद वह अपनी पुत्री को लेकर आशा ज्योति केंद्र व बाल कल्याण समिति के समक्ष शिकायत दर्ज कराई। आशा ज्योति केंद्र के दबाव बनाने पर जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने छह दिसंबर को मुकदमा भी पंजीकृत कर लिया। जिसमें उसने गुलाब व शिवकुमार को नामजद किया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद दस दिन बीत गए लेकिन अब तक कोई कार्रवाई पुलिस ने नहीं किया। 

एसपी ग्रामीणों महिला ने बताया कि आरोपियों का बड़ा भाई गोरखपुर जिले में दरोगा के पद पर तैनात है। उसके दबाव में ही जीयनपुर कोतवाली पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसके चलते उनके हौसले बुलंद है और वे जानमाल की धमकी तक दे रहे है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें