ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़कोरोना ने फिर ली 6 मरीजों की जान

कोरोना ने फिर ली 6 मरीजों की जान

राजकीय मेडिकल कॉलेज व सुपर फैसिलिटी अस्पताल में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना ने फिर छह लोगों की जान ले ली। मरने वालों में पांच आजमगढ़ तथा एक मऊ...

कोरोना ने फिर ली 6 मरीजों की जान
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Mon, 03 May 2021 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

चक्रपानपुर। हिन्दुस्तान संवाद

राजकीय मेडिकल कॉलेज व सुपर फैसिलिटी अस्पताल में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना ने फिर छह लोगों की जान ले ली। मरने वालों में पांच आजमगढ़ तथा एक मऊ जनपद का निवासी शामिल है। नोडल अधिकारी डॉ दीपक पांडेय ने बताया कि फूलपुर के 68 वर्षीय मरीज को 28 अप्रैल की रात भर्ती किया गया जिनका इलाज के दौरान 1 मई की रात मौत हो गई।

अहरौला थाना क्षेत्र के 35 वर्षीय युवक को शनिवार की दोपहर भर्ती किया गया जिनका इलाज के दौरान उसी शाम मौत हो गई। शहर कोतवाली के अराजीबाग निवासी 70 वर्षीय मरीज 27 अप्रैल की रात भर्ती किया गया जिनका इलाज के दौरान शनिवार की देर रात मौत हो गई। इसी प्रकार सिधारी थाना क्षेत्र के जाफरपुर निवासी 56 वर्षीय मरीज को 26 अप्रैल की रात भर्ती किया गया जिनका इलाज के दौरान रविवार की सुबह मौत हो गई। जबकि गंभीरपुर थाना क्षेत्र के 47 वर्षीय मरीज को शनिवार की शाम भर्ती किया गया जिनका इलाज के दौरान रविवार की सुबह मौत हो गई। दूसरी तरफ मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र निवासी 55 वर्षीय मरीज को शनिवार की शाम भर्ती किया गया जिनका इलाज के दौरान रविवार की सुबह मौत हो गई। डॉक्टर दीपक पांडेय ने बताया कि मौत की बाबत सूचना महानिदेशक चिकित्सा शिक्षा, मंडलायुक्त, डीएम, एसपी तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी के साथ स्थानीय पुलिस को दे दी गई है। उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल के तहत मृतकों का अंतिम संस्कार होगा।

जिला पंचायत प्रत्याशी की कोरोना से मौत

लाटघाट। हरैया ब्लाक के एक जिला पंचायत सदस्य की कोरोना से रविवार को मौत हो गई। वह अपने क्षेत्र से बसपा समर्थित प्रत्याशी थे। उनकी मौत से घर व गांव में मातम पसर गया। मतगणना से ठीक पहले उनकी मौत की खबर से सभी स्तब्ध रहे। बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम साढ़े पांच बजे उनकी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने पर आजमगढ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें