DA Image
23 जुलाई, 2020|7:45|IST

अगली स्टोरी

पुरानी रंजिश को लेकर परिवहन निगम के संविदाकर्मी को मारी गोली

पुरानी रंजिश को लेकर परिवहन निगम के संविदाकर्मी को मारी गोली

अतरौलिया थाने के कनैला पुल के पास गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े छह बजे ड्यूटी पर जा रहे 25 वर्षीय परिवहन निगम के संविदा कर्मचारी को ओवर टेक कर बाइक सवार तीन युवकों ने गोली मार दी और तमंचा लहराते हुए हमलवार फरार हो गए। गोली लगने से घायल संविदा कर्मी की हालत गंभीर होने पर अतरौलिया अस्पताल से डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना का कारण भूमि विवाद को लेकर पट्टीदारों से पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

अतरौलिया थाने के भगतपुर गांव निवासी गौरव सिंह पुत्र श्रवण सिंह आंबेडकर नगर डिपो के वर्कशाप में संविदा के रूप में नौकरी करता है। वह गुरुवार को सुबह लगभग साढ़े छह बजे घर से निकल कर बाइक से ड्यूटी पर आंबेडकर नगर रोडवेज पर जा रहा था। इस बीच आजमगढ़-आंबेडकर नगर जिले की सीमा पर कनैला पुल के पास पहुंचते ही बाइक सवार हमलावरों ने उसे घेर लिया और तमंचा निकाल कर गोली मार दी। दाएं कंधे में गोली लगते ही संविदाकर्मी लहूलुहान होकर गिर पड़ा। सूचना मिलने पर जब तक मौके पर पुलिस पहुंचती,तब तक हमलवार फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल संविदाकर्मी को अतरौलिया सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया,जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

अतरौलिया थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव ने बताया कि घटना का कारण पट्टीदारों से भूमि को लेकर लंबे समय से चली आ रही रंजिश बताई जा रही है। अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। बहरहाल तीन लोगों को उठा कर पूछताछ की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Contractor of Transport Corporation shot dead due to old enmity