ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़डिजिटल बैंकिंग के प्रति ग्रामीणों को किया जागरूक

डिजिटल बैंकिंग के प्रति ग्रामीणों को किया जागरूक

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शाखा मुहम्मदपुर की 43वीं वर्षगांठ यूबीआई शाखा मुहम्मदपुर में शनिवार को मनाया गया। इस दौरान ग्रामीणों को डिजिटल बैकिंग के प्रति जागरूक किया गया। साथ ही मोबाइल व इंटरनेट बैंकिंग...

डिजिटल बैंकिंग के प्रति ग्रामीणों को किया जागरूक
मुहम्मदपुर। हिन्दुस्तान संवादSat, 30 Jun 2018 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शाखा मुहम्मदपुर की 43वीं वर्षगांठ यूबीआई शाखा मुहम्मदपुर में शनिवार को मनाया गया। इस दौरान ग्रामीणों को डिजिटल बैकिंग के प्रति जागरूक किया गया। साथ ही मोबाइल व इंटरनेट बैंकिंग से ट्रांजैक्शन कर समय की बचत करने की अपील की गयी। 

यूबीआई क्षेत्रीय कार्यालय के मुख्य प्रबंधक प्रवीण कुमार ने कहा कि बैंक अपने ग्राहकों को वर्तमान में काफी सहूलियत दे रहा है। बैंक सेवाओं में डिजिटल बैकिंग की तरफ देकर आप लोग कार्य करें। अब लाइन में लगने की आवश्यकता नहीं है बल्कि मोबाइल बैंकिंग, इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग कर आप अपना ट्राजैक्शन खुद कर समय की बचत कर सकते हैं। बैंक आपको हर प्रकार के व्यापार व उद्योग में मदद के लिए ऋण मुहैया करा रहा है। वाराणसी के क्षेत्र प्रमुख एसयूडी मनीषा सिन्हा ने बैंकिंग सुविधाओं पर विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

यूबीआई के एसयूडी शरद शर्मा ने कहा कि बैंक सेवा से आप जितना जुड़ेंगे, उतना ही आपका विकास होगा, बशर्ते आपको बैंक के नियमों के साथ कार्य कर अपनी प्रगति करनी होगी। यह शाखा जून 1975 से शून्य से प्रारंभ होकर आज करोड़ों के करोबार में सेवाएं दे रहा है। यूबीआई शाखा द्वारा मुहम्मदपुर निवासी सरवर खान को प्रधानमंत्री मुद्रा योजना ऋण के तहत ढाई लाख रूपये का चेक दिया गया। यूबीआई मुहम्मदपुर शाखा प्रबंधक ऋषि प्रकाश शुक्ला ने सभी का आभार जताया। इस मौके पर रामकृष्ण, जहीर आलम, सचिन, कुलदीप त्यागी, सुरेश कुमार, योगेंद्र यादव, आशीष यादव, शकील अहमद, सुनील कुमार मिश्रा, रविंद्र प्रसाद गुप्ता, अखंड प्रताप चौहान, रियाजुद्दीन आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें