ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़आजमगढ़: पुलिस और ग्रामीणों में संघर्ष, थानाध्यक्ष समेत कई घायल-वीडियो देखें

आजमगढ़: पुलिस और ग्रामीणों में संघर्ष, थानाध्यक्ष समेत कई घायल-वीडियो देखें

पांच दिन पूर्व लाइनमैन की हुई मौत के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण बुधवार की दोपहर को कंधरापुर थाना क्षेत्र के आजमगढ़-फैजाबाद मुख्य मार्ग पर स्थित भंवरनाथ...

आजमगढ़: पुलिस और ग्रामीणों में संघर्ष, थानाध्यक्ष समेत कई घायल-वीडियो देखें
आजमगढ़। निज संवाददाताWed, 23 Aug 2017 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पांच दिन पूर्व लाइनमैन की हुई मौत के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण बुधवार की दोपहर को कंधरापुर थाना क्षेत्र के आजमगढ़-फैजाबाद मुख्य मार्ग पर स्थित भंवरनाथ चौराहे के पास चक्का जाम कर दिया। पुलिस ने लाठी भाजकर जब जाम खुलवाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पुलिस व ग्रामीणों के बीच हुए संघर्ष में कंधरापुर थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। 

कंधरापुर थाना क्षेत्र के किशुनदासपुर गांव निवासी 32 वर्षीय रम्पू राम पुत्र छोटई राम 18 अगस्त को दिन में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के हरैया गांव में स्थित बिजली के पोल पर चढ़कर तार जोड़ रहा था। तार जोड़ते समय करंट की चपेट में आ जाने से वह झुलस गया था। झुलसे हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां कुछ देर बाद रम्पू की मौत हो गई थी। दूसरे दिन पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव का दाह संस्कार कर दिया था। इस मामले में कप्तानगंज पुलिस ने मृत रम्पू के भाई रिंकू की तहरीर के आधार पर हरैया गांव निवासी गोवर्धन मौर्य पुत्र राम मूरत मौर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। 

पांच दिन बाद किशुनदासपुर गांव के दर्जनों की संख्या में ग्रामीण लाठी डंडा लेकर भंवरनाथ चौराहे पर बुधवार को सुबह ग्यारह बजे आ गए। आरोपी गोवर्धन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। जाम की खबर पाकर कंधरापुर, शहर कोतवाली, तहबरपुर, कप्तानगंज थाने की पुलिस के साथ ही सीओ सिटी व एसडीएम सदर भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जब बताया कि आरोपी गोवर्धन आज सुबह ही गिरफ्तार हो चुका है तो ग्रामीण उसे मौके पर लाने की मांग करने लगे। जिस पर पुलिस ने असमर्थता जतायी। 

सीओ का कहना है कि दोपहर लगभग बारह बजे मरीज को लेकर आ रही एंबुलेस भी जाम में फंस गई। पुलिस ने जाम में फंसे एंबुलेस को निकलवाने के लिए जब भीड़ को हटाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव होते ही पुलिस ने लाठी भांजते हुए ग्रामीणों को खदेड़ दिया। पुलिस व ग्रामीणों के बीच हुए संघर्ष में कंधरापुर थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह समेत छह लोग घायल हो गए। संघर्ष के चलते मुख्य मार्ग पर करीब आधे घंटा तक अफरा तफरी की स्थिति बनी हुई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें