ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़आजमगढ़ में मुर्गी फार्म के मैनेजर की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़ में मुर्गी फार्म के मैनेजर की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़ में तरवां के कंचनपुर बाजार में सोमवार की दोपहर एक बाइक सवार दो बदमाशों ने मुर्गी फार्म में घुसकर मुर्गी फार्म के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश रासेपुर की ओर फरार हो गए।...

आजमगढ़ में मुर्गी फार्म के मैनेजर की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Mon, 06 Jul 2020 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ में तरवां के कंचनपुर बाजार में सोमवार की दोपहर एक बाइक सवार दो बदमाशों ने मुर्गी फार्म में घुसकर मुर्गी फार्म के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश रासेपुर की ओर फरार हो गए। घटना की सूचना पर एसपी सिटी, सीओ लालगंज व तरवा थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर जांच की। हत्या कर कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

तरवां थाना क्षेत्र के कम्हरिया गांव निवासी 26 वर्षीय सद्दाम पुत्र मुजामुदी के चाचा जावेद का कंचनपुर में मुर्गी फार्म है। सद्दाम मुर्गी फार्म में मैनेजर था। वह दोपहर में मुर्गी फार्म के कार्यालय के पास बने एक कमरे में सो रहा था। इसी बीच एक बाइक सवार दो लोग पहुंचे। मुर्गी फार्म के बाहर काम कर रहे एक लड़के से बदमाशों ने पूछा कि जावेद कहा है। लड़के ने बताया कि जावेद नहीं है कहीं गया है। इसके बाद बदमाशों ने सद्दाम को पूछा, लड़के ने बताया कि सद्दाम अंदर सो रहा है।

एक बदमाश बाइक से उतरा सीधे सद्दाम के पास गया। उसे जगाया दोनों बात करने लगे इसी बीच बदमाश ने सद्दाम के सिर में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से रासेपुर की ओर फरार हो गए। गोली की आवाज पर आस-पास के लोग मुर्गी फार्म पर पहुंच गए। गोली से घायल सद्दाम लहू लूहान हो कर गिरा पड़ा था। उसे लेकर लोग मंडलीय अस्पताल पहुंचे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक दो भाई में छोटा था। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी पंकज कुमार पांडेय, सीओ लालगंज अजय कुमार यादव, तरवा थाना प्रभारी देवेन्द्र कुमार मौके पर पहुंच गए। एसपी सिंटी ने कहा कि आपसी रंजिश मे घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें