ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़बीएसएफ जवानों के ने किया फ्लैग मार्च

बीएसएफ जवानों के ने किया फ्लैग मार्च

लोकसभा चुनाव में शांति व्यवस्था बनाये रखने के मद्देनजर बुधवार को सिधारी थाना क्षेत्र में बीएसएफ के जवानों व पुलिसकर्मियों ने फ्लैग मार्च किया। जवानों की टोली जिधर से भी गुजरी लोग काफी सशंकित नजर आये...

बीएसएफ जवानों के ने किया फ्लैग मार्च
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Wed, 08 May 2019 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव में शांति व्यवस्था बनाये रखने के मद्देनजर बुधवार को सिधारी थाना क्षेत्र में बीएसएफ के जवानों व पुलिसकर्मियों ने फ्लैग मार्च किया। जवानों की टोली जिधर से भी गुजरी लोग काफी सशंकित नजर आये लेकिन बाद में जानकारी होने पर लोगों ने राहत की सांस ली। इस दौरान चुनाव के मद्देनजर लोगों को आचार संहिता का पाठ भी पढ़ाया गया।

सिधारी थाना क्षेत्र में कोतवाल अनिल सिंह के नेतृत्व में पुलिस व बीएसएफ के जवानों ने फ्लैग मार्च निकाला। इसमें बीएसएफ के 429 बटालियन के जवानों के साथ सिधारी थाने के हल्का नंबर-एक, दो व तीन के पुलिसकर्मी शामिल रहे। फ्लैग मार्च सिधारी थाने के शाहगढ़, मठिया, समेंदा, इटौरा, चंडेश्वर, छतवारा, हुसैनगंज सहित कई गांवों का भ्रमण की। रोड पर बीएसएफ जवानों व पुलिसकर्मियों के काफी संख्या में चहलकदमी करने से लोग सशंकित हो गये और आपस में चर्चा करते रहे। बाद में लोगों को जानकारी हुई कि चुनाव के मद्देनजर फ्लैग मार्च हो रहा है तो लोगों ने राहत की सांस ली। इस दौरान लोगों को आचार संहिता का पालन कराने तथा मतदान स्थलों पर शांति बनाये रखने की अपील की गयी। एसओ अनिल सिंह ने कहाकि मतदान शांतिपूर्ण तरीके से करें। यदि कोई माहौल खराब करने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। इस मौके पर उपनिरीक्षक मो.आसिफ, अमलेश सिंह, देवेन्द्र नाथ राय, बृजेश आदि लोग मौजूद रहे। वहीं दीदारगंज थाना क्षेत्र में एसआई जावेद अख्तर के नेतृत्व में बीएसएफ के जवानों के साथ पुलिसकर्मियों ने फ्लैग मार्च किया। जो पल्थी, गुवाई, राजापुर, हुब्बीगंज, बैरकडीह आदि जगहों से होते हुये गुजरा। जवानों ने शांतिपूर्ण माहौल में मतदान करने का संदेश दिये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें