ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़आजमगढ़ः मंगेतर ने ही की खौफनाक वारदात, पहले अपहरण फिर दोस्तों के साथ मिलकर दो दिनों तक किया रेप

आजमगढ़ः मंगेतर ने ही की खौफनाक वारदात, पहले अपहरण फिर दोस्तों के साथ मिलकर दो दिनों तक किया रेप

आजमगढ़ में रौनापार थाने के एक गांव में बेहद ही खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। शादी तय होने के बाद भी मंगेतर ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर रेप किया। मंगेतर समेत पांच युवकों ने दो दिनों तक...

आजमगढ़ः मंगेतर ने ही की खौफनाक वारदात, पहले अपहरण फिर दोस्तों के साथ मिलकर दो दिनों तक किया रेप
आजमगढ़ निज संवाददाताFri, 11 Oct 2019 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ में रौनापार थाने के एक गांव में बेहद ही खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। शादी तय होने के बाद भी मंगेतर ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर रेप किया। मंगेतर समेत पांच युवकों ने दो दिनों तक युवती के साथ दरिंदगी की। स्थानीय थाने में तहरीर देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो सीएम और डीजीपी से गुहार लगाई गई। इसके बाद शुक्रवार को स्थानीय पुलिस हरकत में आई।

 गोरखपुर जिले के बासगांव थाने के एक गांव में रहने वाली युवती की शादी आजमगढ़ के रौनापार थाने के सोनबुजुर्ग गांव में एक युवक से तय हुई थी। शादी से पहले होने वाले सभी रीति-रिवाज भी पूरे हो चुके हैं। इसी बीच 30 सितंबर को युवक ने फोन कर युवती को रौनापार चांदपट्टी बाजार में बुलाया। यहां युवक के साथ उसके चार दोस्त भी थे। पांचों ने युवती का अपहरण कर लिया और एक घर में रखकर दो दिनों तक रेप किया। 

युवती ने रौनापार थाने में तहरीर दी तो युवक ने धमकी देनी शुरू कर दी। चार दिन बाद युवक ने घर बुलाया। युवती के घर पहुंचने पर आरोपी युवक भाग गया। युवक के परिजनों ने युवती से मारपीट भी की। रौनापार थाने में रिपोर्ट नहीं दर्ज होने पर पुलिस अधीक्षक से भी शिकायत की। फिर भी केस दर्ज नहीं होने पर लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री और डीजीपी से गुहार लगाई। इस पर  शुक्रवार को रौनापार थाने की पुलिस हरकत में आई। युवती को थाने बुलाया और दूसरी तहरीर लेकर पड़ताल शुरू की। वहीं, रौनापार थानाध्यक्ष केएन प्रसाद ने कहा कि पीड़िता की तहरीर के बाद दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था। बहरहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें