ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़आजमगढ़ : संदिग्धावस्था में इंजीनियरिंग के छात्र की मौत

आजमगढ़ : संदिग्धावस्था में इंजीनियरिंग के छात्र की मौत

देवगांव स्थित राजकीय इंजीनियरिंग कालेज के हॉस्टल में मंगलवार सुबह तृतीय वर्ष का एक छात्र संदिग्धावस्था में हॉस्टल में मृत...

आजमगढ़ :  संदिग्धावस्था में इंजीनियरिंग के छात्र की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Wed, 29 Nov 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़, वरिष्ठ संवाददाता। देवगांव स्थित राजकीय इंजीनियरिंग कालेज के हॉस्टल में मंगलवार सुबह तृतीय वर्ष का एक छात्र संदिग्धावस्था में हॉस्टल में मृत मिला। उसका शव बिस्तर पर पड़ा था। घटना की जानकारी होने पर कॉलेज में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की।
मूलरूप से जौनपुर जनपद निवासी यशवर्धन सिंह (22) परिवार के साथ चंदौली जनपद के चंदौली थाना क्षेत्र के धुरी कोट में रहते थे। वह आजमगढ़ के देवगांव स्थित राजकीय इंजीनियरिंग कालेज में सिविल इंजीनियरिंग के तृतीय वर्ष के छात्र थे। कॉलेज परिसर में बने हॉस्टल में रहते थे। सोमवार की रात भोजन कर साथियों के साथ सोने चले गए। मंगलवार की सुबह रूम पार्टनर पार्टनर सौरभ गौतम व ऋषभ पांडेय जल्दी उठ गए। दोनों यशवर्धन को जगाने लगे। उनका शरीर बेजान हो चुका था। इस पर साथियों ने वार्डेन को घटना से अवगत कराया। तुरंत एंबुलेंस से लेकर लालगंज अस्पताल पहुंचे, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। यशवर्धन की मां का 25 दिन पूर्व निधन हो गया था। रूम पार्टनर सौरभ गौतम व ऋषभ पांडेय ने बताया कि वह बार-बार मां की बात करते थे। मां की मौत के बाद से सदमे में थे। घटना की सूचना मिलने पर परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे। परिजनों के आग्रह पर पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव सुपुर्द कर दिया। परिजन शव लेकर घर चले गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें