ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़गृह कलह से क्षुब्ध अधेड़ ने ट्रेन से कटकर दी जान

गृह कलह से क्षुब्ध अधेड़ ने ट्रेन से कटकर दी जान

क्षेत्र के खानकाह डगरा के पास शुक्रवार की रात में 50 वर्षीय अधेड़ ने गृह कलह से क्षुब्ध होकर ट्रेन से कटकर जान दे दी। शनिवार की सुबह गांव के लोगों ने रेलवे ट्रैक किनारे कटा हुआ शव देखा। ग्रामीणों की...

गृह कलह से  क्षुब्ध अधेड़ ने ट्रेन से कटकर दी जान
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sat, 06 Jun 2020 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के खानकाह डगरा के पास शुक्रवार की रात में 50 वर्षीय अधेड़ ने गृह कलह से क्षुब्ध होकर ट्रेन से कटकर जान दे दी। शनिवार की सुबह गांव के लोगों ने रेलवे ट्रैक किनारे कटा हुआ शव देखा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सरायमीर थाने के खानकाह गांव निवासी रविन्द्र विश्वकर्मा पुत्र रामशब्द विश्वकर्मा का परिवार में शुक्रवार की शाम को किसी बात को लेकर विवाद हुआ। परिवार में तू -तू, मैं-मैं के बाद क्रोध में आकर रविन्द्र घर से रात नौ बजे निकल गया। परिवार के लोगों ने सोचा कि वह वापस आ जाएगा। गांव के लोग शनिवार की सुबह टहलने गए ,तो रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे ट्रैक पर उसका कटा हुआ शव पड़ा था। रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन सहित गांव के लोग मौके पर जुट गए। घटना की सूचना मिलते ही सरायमीर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रविन्द्र विश्वकर्मा शटर बनाने का काम करता था। उसके दो पुत्र व दो पुत्री हैं। घटना के बाद से परिजनो का रो -रो कर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें