DA Image
28 फरवरी, 2021|12:48|IST

अगली स्टोरी

ट्रेलर फंसने से रोकी गई आनंद बिहार व सरजू जमुना एक्सप्रेस

अम्बारी स्थित दीदारगंज रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे क्रॉसिंग पर रविवार को एक ट्रेलर खराब हो जाने के चलते फंस गया। इसके चलते वहां से गुजरने वाली आनंद बिहार एक्सप्रेस व सरजू जमुना एक्सप्रेस को अलग अलग स्टेशनों पर एक घंटे तक रोके रखना पड़ा। 

रविवार की शाम  लगभग 6 बजे रेलवे क्रासिंग पर 18 टायर ट्रेलर क्रासिंग क्रास कर रहा था। तभी जाम के चलते  वह फंस गया। काफी देर तक खड़ी रहने के बाद उसकी बैट्री खराब हो गयी । जिसके कारण रेलवे फाटक बंद नही किया जा सका । इस दौरान दीदारगंज रेलवे स्टेशन पर सरजू जमुना और खोरासन रोड रेलवे स्टेशन पर आनन्द बिहार  एक्सप्रेष को रोकना पड़ा । जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इधर सड़क पर जाम में फसे लोगो  को काफी परेशानी का सामना पड़ा ।

सरजू जमुना 14650 अपने निर्धारित समय से 6 घण्टा बिलम्ब से चल रही थी । यह ट्रेन दीदारगंज रेलवे स्टेशन पर ठहराव न होने चलते थ्रू जाना था ।  उधर आनन्द बिहार एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 7 घण्टा बिलम्ब से चल रही थी । खोरासन रोड रेलवे स्टेशन पर ठहराव न होने के चलते थ्रू जाना था । लेकिन दीदारगंज रेलवे फाटक पर पर ट्रेलर खराब होने के कारण दोनों ट्रेनों को स्टेशन पर  काफी देर तक रोकना पड़ा । रेलवे फाटक के ट्रैक पर ट्रक की खराब होने की सूचना स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार ने रेलवे कंट्रोल रूम को दिया । रेलवे फाटक के टैंक पर ट्रक खराब हो गया था जिसके वजह एक्सप्रेस ट्रेन को एक घंटे तक के लिए रोकना पड़ा ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anand Bihar and Sarjuma Jamuna Express prevented from trapping trailer