DA Image
28 जनवरी, 2021|6:09|IST

अगली स्टोरी

अजीत हत्याकांड : हत्यारोपी कुंटू सिंह के कालेज के छात्रों का प्रदर्शन

अजीत हत्याकांड : हत्यारोपी कुंटू सिंह के कालेज के छात्रों का प्रदर्शन

आजमगढ़। वरिष्ठ संवाददाता

लखनऊ में अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपी माफिया ध्रुव कुमार सिंह ऊर्फ कुं टू सिंह के दो कालेजों के छात्रों ने बुधवार को कलक्ट्रेट पर एक अनोखा प्रदर्शन किया। इन छात्रों ने अफसरों के बूट पालिश करके मेहनताना के रूप में कालेज को कार्रवाई से मुक्त किए जाने की मांग की है। प्रशासन ने पिछले दिनों कुंटू के दोनों कालेजों को सील करते हुए एक के ध्वस्ती करण की नोटिस चस्पा की थी।

सगड़ी क्षेत्र के देऊरपुर कमालपुर के रुद्र प्रताप पालीटेक्ि नक कालेज व गिरजा शंकर सिंह स्मृति महाविद्यालय के छात्र दोपहर लगभग बारह

बजे छात्र बूट पालिश का सामान लेकर पहुंच गए। कलक्ट्रेट पर ज्ञापन लेने आए एक अतिरिक्त मजिस्ट्रेट का बूट पालिश कर उन्हें ज्ञापन दिया। रुद्र प्रताप पालीटेक्निक के छात्रों ने कहा कि हमार कालेज प्रबंधतंत्र से कोई लेना देना नहीं है। हमने अपनी सुविधा व उज्ज्वल भविष्य के लिए यहां प्रवेश लिया था। लेकिन कुंटू सिंह का संबंध इस विद्यालय से होने के नाते यहां ध्वस्तीकरण की नोटिस चस्पा की गई है। कालेज भी सील कर दिया गया है। उन छात्रों ने प्रशासन ने अपील किया कि हमारी पढ़ाई बाधित हो रही है। मेहनताना के रूप में छात्रों ने अपने उज्ज्वल भविष्य की व्यवस्था की मांग की।क हा कि कालेज पर कार्रवाई बिना उचित व्यवस्था के न की जाय एवं पठन पाठन की व्यवस्था को बहाल करने की मांग की। बता दें कि मऊ जिले के मोहम्मदाबाद की प्रमुख के पति अजीत सिंह की 6 जनवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में आजमगढ़ कुंटू अखंड व बनारस के गिरधारी पर नामजद केस दर्ज किया गया था। इसके बाद कुंटू की कई अचल संपत्तियों पर कार्रवाईयां जारी हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajit massacre Students of Kuntu Singh 39 s college students demonstrate murder