ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़एडीए ने नरौली क्षेत्र में अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया

एडीए ने नरौली क्षेत्र में अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया

आजमगढ़ विकास प्राधिकरण ने सोमवार को शहर के नरौली में मुख्य मार्ग से दक्षिण तरफ नाले से पहले लगभग पांच हजार वर्ग मीटर क्षेत्रफल में अवैध रूप से प्लाटिंग कर बाउंड्रीवाल को ध्वस्त कर...

एडीए ने नरौली क्षेत्र में अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Mon, 14 Sep 2020 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ विकास प्राधिकरण ने सोमवार को शहर के नरौली में मुख्य मार्ग से दक्षिण तरफ नाले से पहले लगभग पांच हजार वर्ग मीटर क्षेत्रफल में अवैध रूप से प्लाटिंग कर बाउंड्रीवाल को ध्वस्त कर दिया।

एडीएम सचिव बैजनाथ ने बताया कि आजमगढ़ विकास प्राधिकरण से बिना मानचित्र स्वीकृत कराए विवेक गुप्ता एवं अन्य लोगों ने आजमगढ़ महायोजना के निर्धारित भू उपयोग पार्क एवं क्रीड़ा के विपरीत निर्माण निषिद्ध क्षेत्र में अनधिकृत प्लाटिंग की गई है। विवेक गुप्ता एवं अन्य के विरूद्ध प्लाटिंग के संबंध में कारण बताओ नोटिस दी गई थी। अनधिकृत निर्माण को रोकने के लिए भी नोटिस दी गई थी। सुनवाई के लिए पूरा अवसर दिया गया। इस पर एक वर्ष पूर्व 17 जनवरी 2019 को ध्वस्तीकरण का आदेश पारित किया गया था।

सचिव ने बताया कि पुलिस के सहयोग से मंगलवार को मौजा नरौली में मुख्य मार्ग से दक्षिण तरफ नाले से पहले लगभग पांच हजार वर्ग मीटर क्षेत्रफल में आजमगढ़ महायोजना के निर्धारित भू उपयोग पार्क एवं क्रीड़ा में विकसित की जा रही अनधिकृत प्लाटिंग को ध्वस्त किया गया। इस दौरान छोटे- बड़े सभी श्रेणी के लगभग 70-80 भूखंड चिन्हित कर ध्वस्तीकरण किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें