ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़एआरटीओ कार्यालय में प्रधान सहायक से मारपीट

एआरटीओ कार्यालय में प्रधान सहायक से मारपीट

नगर के हरबंशपुर स्थित एआरटीओ कार्यालय में शनिवार को डीएल बनवाने को लेकर मनबढ़ युवक मारपीट कर धमकी तक दे कर चले गए। इस दौरान कार्यालय में अफरा-तफरी मची रही। सूचना मिलने पर जब तक पुलिस पहुंचती,तब तक...

एआरटीओ कार्यालय में प्रधान सहायक से मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sun, 18 Mar 2018 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के हरबंशपुर स्थित एआरटीओ कार्यालय में शनिवार को डीएल बनवाने को लेकर मनबढ़ युवक मारपीट कर धमकी तक दे कर चले गए। इस दौरान कार्यालय में अफरा-तफरी मची रही। सूचना मिलने पर जब तक पुलिस पहुंचती,तब तक मारपीट करने वाले भाग निकले थे। सिधारी थाने की पुलिस ने शनिवार को देर रात में प्रधान सहायक से मारपीट और जान मारने की धमकी देने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

एआरटीओ कार्यालय में डीएल बनवाने को लेकर आए दिन मारपीट होती रहती है। हरबंशपुर,सर्फुद्दीनपुर,घोरठ आदि गांवों के युवक सुबह कार्यालय खुलते ही धमक पड़ते हैं। दो चक्का से लेकर चार चक्का वाहन के पंजीकरण से लेकर डीएल बनवाना उनका पेशा हो गया है। इसे लेकर कई बार कार्यालय में मारपीट हो चुकी है। शनिवार को भी कुछ युवक कार्यालय के प्रधान सहायक सुरेंद्र यादव से भिड़ गए । बिना वजह मारपीट पर उतारू हो गए। जब तक अन्य कर्मचारी बीच-बचाव करते,तब तक प्रधान सहायक को मारपीट कर मनबढ़ युवक भाग निकले।

सिधारी थानाध्यक्ष नागेश उपाध्याय ने बताया कि प्रधान सहायक सुरेंद्र यादव की तहरीर पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सर्फुद्दीनपुर निवासी राजू यादव पुत्र स्व.हरिश्चंद्र यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें