ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़एक क्लिक में तीन खाते से निकल गए 80 हजार रुपये

एक क्लिक में तीन खाते से निकल गए 80 हजार रुपये

नगर कोतवाली क्षेत्र के रहमत नगर निवासी के तीन बैंक खातों से साइबर जालसाजों ने 80 हजार रुपये उड़ा दिए। कोरियर से आ रहे...

एक क्लिक में तीन खाते से निकल गए 80 हजार रुपये
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Wed, 21 Feb 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़, संवाददाता।
नगर कोतवाली क्षेत्र के रहमत नगर निवासी के तीन बैंक खातों से साइबर जालसाजों ने 80 हजार रुपये उड़ा दिए। कोरियर से आ रहे सामान को ट्रैक करने के लिए पीड़ित ने एक अंजान लिंक पर क्लिक कर दिया। इसके बाद बैंक खाता खाली हो गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

शहर के रहमत नगर निवासी मो. मुमताज खाड़ी के देश कतर में रहते थे। घर आने से पूर्व उन्होंने कारगो से अपने सामान को घर के लिए भेज दिए थे। उनके घर आने के बाद भी सामान घर नहीं पहुंचा था। मुमताज के पुत्र ने ऑनलाइन संबंधित कारगो का नंबर सर्च किया। वह नंबर साइबर ठग का निकल गया। चार फरवरी को बात करने पर साइबर ठग ने एक लिंक भेज दिया। कहा की इस पर आप को पूरी जानकारी मिलती रहेगी। जिसे क्लिक करते ही पीड़ित के तीन खाते से 80 हजार रुपये निकल गए। सभी बैंक खाता में एक ही मोबाइल नंबर था। जिस पर यूपीआई चलता था। पीड़ित ने नगर कोतवाली में अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी है। कोतवाल शशिमौली पांडेय ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें