ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़47 और पाजिटिव मिले, बिलरियागंज थाने में भी पहुंचा कोरोना

47 और पाजिटिव मिले, बिलरियागंज थाने में भी पहुंचा कोरोना

जिले में कोरोना वायरस संक्रमण रविवार को भी कहर बरपा। रौनापार,बरदह थाने के बाद रविवार को बिलरियागंज थाने में भी कोरोना संक्रमण पहुंच गया। जिले में रविवार को शाम तक बिलरियागंज एसओ,पुलिस लाइन के एक...

47 और पाजिटिव मिले, बिलरियागंज थाने में भी पहुंचा कोरोना
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sun, 02 Aug 2020 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोरोना वायरस संक्रमण रविवार को भी कहर बरपा। रौनापार,बरदह थाने के बाद रविवार को बिलरियागंज थाने में भी कोरोना संक्रमण पहुंच गया। जिले में रविवार को शाम तक बिलरियागंज एसओ,पुलिस लाइन के एक सिपाही सहित 47 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इसमें शहर के सिधारी मोहल्ले में रहने वाले पहले से संक्रमित रजिस्ट्री विभाग कर्मचारी के पांच सदस्य भी शामिल हैं। हरैया ब्लाक के चांदपट्टी गांव में आशा कार्यकत्री सहित 13 लोग पाजिटिव पाए गए हैं।

इसी के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 1081 हो गई है। वर्तमान समय में 630 एक्टिव केस हैं। 438 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं । 15 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

सीएमओ डॉ. एके मिश्रा ने बताया कि कोरोना संक्रमण की जांच के लिए पूर्व प्रेषित सैंपल में से 47 व्यक्तियों की जाच रिपोर्ट पाजीटिव प्राप्त हुई है। इसमें शहर के सिधारी मोहल्ले में एक ही परिवार के पांच लोग और चांदपटट्टी गांव में आशा कार्यकत्री सहित 13 लोग शामिल हैं। इसके अलावा नगर के राहुल नगर मड़या, नरौली , कोल बाजबहादुर, दलसिंगार जामा मस्जिद , राहुल नगर मड़या, सलेमपुर हीरापट्टी, फराशटोला, सिधारी चौक, सीतराम दलाल घाट,फराशटोला, पुरानी कोतवाली मोहल्ले में एक-एक व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। जल्दीपुर पवई, फूलपुर अंबारी , आजमगढ़ शहर, उबपुर फूलपुर, , मुबारकपुर के पूरा रानी , बिलरियागंज थानाध्यक्ष, पाती खुर्द पटवध बिलरियागंज, मालटारी अजमतगढ़ , , पुलिस लाइन का सिपाही, हनुमान नगर अजमतगढ़, भवंरपुर तरवा, बरवा मेहनाजपुर, पुरा रानी मुबारकपुर में एक-एक व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। जबकि घोरठ पल्हनी में एक दो व्यक्ति, संक्रमित हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें