DA Image
12 अगस्त, 2020|2:07|IST

अगली स्टोरी

पुलिस इंस्पेक्टर,सिपाही समेत 25 और संक्रमित

पुलिस इंस्पेक्टर,सिपाही समेत 25 और संक्रमित

जिले में गुरुवार को भी कोरोना संक्रमण के 25 मामले सामने आए। इसमें पुलिस लाइन के एक इंस्पेक्टर, दो सिपाही और पीएसी के एक आरक्षी भी शामिल है। इसके अलावा बुधवार को संक्रमित हुए मर्चेंट नेवी आफिसर की मां,पत्नी और बच्ची की भी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। संक्रमित प्राइवेट टीचर के परिवार के भी दो सदस्य संक्रमित हो गए हैं। इसी के साथ जिले में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या पांच सौ से पार कर 522 पहुंच गई। इसमें से 333 मरीज डिस्चार्ज हो गए हैं। जबकि 178 एक्टिव केस है। 11 मरीजों की मौत हो चुकी है।

सीएमओ डॉ.एके मिश्र ने बताया कि गुरुवार को 25 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट पाजीटिव प्राप्त हुई है। इसमें एक-एक व्यक्ति जोर इनामी पल्हनी, बासीपुर रानी की सराय, शारदा मैरिज हाल के सामने भंवरनाथ हरैया ब्लाक के रहने वाले हैं। तीन व्यक्ति पुलिस लाइन आजमगढ़, दो व्यक्ति पूरा दीवान मुबारकपुर, दो व्यक्ति नूरपुर मुबारकपुर, दो व्यक्ति बेलइसा पल्हनी, तीन व्यक्ति परानापुर पल्हनी, दो व्यक्ति टैक्सी स्टैंड कप्तानगंज रोड अहिरौला, एक व्यक्ति बड़औना लालगंज, तीन व्यक्ति निजामाबाद रानी की सराय, एक व्यक्ति सदर बाजार अतरौलिया, दो व्यक्ति दोस्तपुर सरायमीर, एवं एक व्यक्ति 20वीं वाहिनी पीएसी आजमगढ़ के रहने वाला है।

पुलिस लाइन में पहले से कई पुलिसकर्मियों के पाजिटिव पाए जाने पर गुरुवार को पुन:जांच की गई। इस दौरान 59 वर्षीय पुलिस इंस्पेक्टर और 35 वर्षीय आरक्षी की रिपोर्ट पाजिटिव आई। शहर से सटे परानापुर में बुधवार को मर्चेंट नेवी के अफिसर की रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। जांच कराने पर उनकी मां और पत्नी तथा चार वर्ष की बेटी भी पाजिटिव निकल गई। बुधवार को ही शहर के बेलइसा निवासी प्राइवेट शिक्षक और उनकी पत्नी संक्रमित पाई गई थीं। गुरूवार को शक्षिक के भाई और भाई के बेटी की रिपोर्ट भी पाजिटिव आ गई। पल्हना ब्लाक के जोर इनामी गांव में 14 जुलाई को मुंबई से आई 28 वर्षीया महिला, मर्जिापुर ब्लाक के दोस्तपुर में 21 जुलाई को नासिक से आए 32 वर्षीय युवक और उसकी पत्नी भी संक्रमित पाई गई।

इसके अलावा मुबारकपुर कस्बे के पूरा दीवान मोहल्ले में 60 वर्षीय वृद्ध,उसके 29 वर्षीय पुत्र, नूरपुर बुतात गांव निवासी 30 वर्षीय चाट विक्रेता, 30 वर्षीय सराफा कारीगर,जहानागंज ब्लाक के बरहती जगदीशपुर में भी दो व्यक्ति संक्रमित पाए गए। अतरौलिया कस्बे में 17 वर्षीय किशोर ,अहरौला बाजार में दो व्यापारी भी पाजिटिव पाए गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:25 more infected including police inspector constable