ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़बार एसोसिएशन के 15 नामांकन पत्र मिले वैध

बार एसोसिएशन के 15 नामांकन पत्र मिले वैध

दि बार एसोसिएशन लालगंज के विभिन्न पदों के लिए कुल 15 नामांकन पत्र दाखिल किये गये थे। शनिवार को नामांकन पत्रों की जांच में सभी वैध पाये गये। 23 जुलाई को नामांकन पत्रों की वापसी के बाद 26 जुलाई को...

बार एसोसिएशन के 15 नामांकन पत्र मिले वैध
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sat, 20 Jul 2019 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

दि बार एसोसिएशन लालगंज के विभिन्न पदों के लिए कुल 15 नामांकन पत्र दाखिल किये गये थे। शनिवार को नामांकन पत्रों की जांच में सभी वैध पाये गये। 23 जुलाई को नामांकन पत्रों की वापसी के बाद 26 जुलाई को मतदान तथा 27 जुलाई को मतगणना होगी।

लालगंज के दि बार एसोसिएशन के चुनाव में विभिन्न पदो पर शुक्रवार को 15 लोगों ने नामांकन पत्र प्रस्तुत किये। चुनाव अधिकारी विनय शंकर राय ने बताया कि शनिवार को सभी नामांकन पत्रों की जांच में वैध पाये गये हैं। 23 जुलाई को नामांकन पत्र की वापसी होगी तथा आवश्यक होने पर 26 जुलाई को मतदान व 27 जुलाई को मतगणना होगी। इसमे अध्यक्ष पद पर अशोक कुमार अस्थाना व प्रसिद्ध नरायन सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर संतोष कुमार सिंह, उपाध्यक्ष के दो पदों पर राजकुमार सिंह, रतीश चंद तिवारी, महामंत्री पद पर अंजनी सिंह व राजनाथ यादव, सहमंत्री के दो पदों पर संतोष कुमार पांडेय व राकेश यादव, कोषाध्यक्ष पद पर रामस्वारथ ने नामांकन किये। वहीं कार्यकारिणी सदस्य के दस पदों पर आनन्द कुमार श्रीवास, कुंजबिहारी सिंह, विनोद कुमार सिंह चौहान, नित्यानंद सिंह, भोला गुप्ता ने नामांकन पत्र दाखिल किये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें