ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अयोध्यादूसरे दिन फिर तीन घरों से लाखों के गहने और नगदी चोरी

दूसरे दिन फिर तीन घरों से लाखों के गहने और नगदी चोरी

अमानीगंज,संवाददाता। खण्डासा थाना क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा...

दूसरे दिन फिर तीन घरों से लाखों के गहने और नगदी चोरी
default image
हिन्दुस्तान टीम,अयोध्याWed, 12 Jun 2024 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अमानीगंज,संवाददाता। खण्डासा थाना क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है ।सोमवार की रात इंछोई के पूरे पंडित गांव में तीन घरों में हुई चोरी की पड़ताल में ही पुलिस लगी थी कि मंगलवार की रात थाना क्षेत्र के ही विनायकपुर गांव में चोरों ने फिर तीन घरों को निशाना बनाया, और 94 हजार रुपए की नगदी व जेवरात पार कर दिए। ताबड़तोड़ हो रही चोरियों से क्षेत्र में दहशत है।

पीड़ित शेषपाल मौर्य द्वारा खण्डासा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि चहारदीवारी से चोर घर के अंदर घुसे और कमरे में रखी अलमारी का लाक तोड़कर छह हजार की नगदी और एक पायल, सोने का झाला, शैक्षिक प्रमाण पत्र चुरा ले गए। वहीं रामावती के घर में सात पेटियों का ताला तोड़कर बेटी के विवाह के लिए रखी 80 हजार रुपए की नकदी उनके सहित दो बहुओं व एक बेटी के गहने पीतल के बर्तन पार कर दिए। उसी रात ही मायावती के घर घुसकर छह हजार रुपए की नकदी व कागज़ात पार कर दिया।

इसी बीच गृहस्वामिनी मायावती की आंखें खुल गईं और रात ढाई बजे गुहार लगाने पर आस-पास के लोग दौड़े तो चोर भाग गए। थानाध्यक्ष खण्डासा विवेक कुमार सिंह ने बताया कि चोरी के खुलासे के लिए टीमें लगाई गई हैं। शीघ्र ही खुलासा कर दिया जायेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।