ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयायुवक पर चाकू से हमला कर किया घायल

युवक पर चाकू से हमला कर किया घायल

कोतवाली क्षेत्र के दलेलनगर में दो पक्षों में विवाद हो गया । जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया । जिससे एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घायलवस्था में उसे सीएचसी...

युवक पर चाकू से हमला कर किया घायल
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाFri, 21 Jun 2019 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के दलेलनगर में दो पक्षों में विवाद हो गया । जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया । जिससे एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घायलवस्था में उसे सीएचसी अजीतमल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने सैफई रेफर कर दिया । वहीं मुरादगंज चौकी प्रभारी प्रमोद शर्मा ने आरोपित का शांतिभंग में चालान कर दिया ।

दलेलनगर निवासी स्कीम अली पुत्र शौकीन अली ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने विपक्षी रहीश अली से प्लाट खरीदा था। जिस कारण से वह रंजिश मानता चला रहा है। गुरुवार की शाम करीब आठ बजे पीड़ति का पुत्र शरीफ अली अपनी विदा करा कर लौट रहा था। गाड़ी पर पुत्र आगे बैठा था और पीड़ति पीछे बैठा था। दलेलनगर में अपने मकान के लिये जैसे ही गाड़ी से उतरा। तभी पहले से घात लगाए बैठे रहीश अली पुत्र शौकत अली ने उसके पुत्र पर हमला कर दिया। जिससे उसके सीने और बाएं हाथ में गंभीर चोट आई । शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए। जिसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। इसके बाद घायल अवस्था में शरीफ अली को सीएचसी अजीतमल में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत के चलते सैफई रेफर कर दिया गया। वही मुरादगंज चौकी इंचार्ज प्रमोद शर्मा ने आरोपित का शांतिभंग के तहत चालान कर दिया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें